Follow us

बदमाशों ने कट्टे के दम पर दुकानदार से लूटे लाखों के जेवर

 

जौनपुर: पावड़ा थाना क्षेत्र से करीब दो मीटर दूर पावरा बाजार में दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने ज्वैलर्स की दुकान में लूटपाट कर लाखों की लूटपाट कर भागने में सफल रहे। आज सुबह 11:00 बजे के आसपास, तीन बाइक पर सवार छह बदमाशों ने ज्वैलर्स अमरनाथ गुप्ता की दुकान पर हमला किया।

जब तक दुकानदार कुछ समझा पाता, तब तक बदमाशों ने उसे मंदिर के पास ही रोक दिया। घटना के समय दुकान में ग्राहक भी मौजूद थे और सभी भ्रमित थे। बताया कि बदमाश हेलमेट पहने हुए थे और कपड़े पहने हुए थे। इस दौरान उसने ज्वैलर्स को धमकाया और दुकान में रखी 200 ग्राम सोने की ज्वैलरी और बीस हजार रुपये के चांदी के जेवरात लूट लिए, जो करीब 10 लाख रुपये के बताए गए और मुंगराबादशाहपुर की ओर भाग गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज की तलाश कर रही है। हालांकि, सराफा व्यापारी की दुकान में सीसीटीवी कैमरा है जिसमें पूरी घटना कैद हो गई है। जब घटना देख रहे लोग इकट्ठा होने लगे, तो बदमाशों ने डर फैलाने के लिए हवा में फायरिंग भी की। दिन के उजाले में हुई घटना के कारण बाजार में दहशत फैल गई है। फिलहाल सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लेते हुए पुलिस चारों तरफ कहर ढाते हुए बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है। दोपहर तक आरोपी की न तो पहचान हो सकी और न ही उसे गिरफ्तार किया जा सका। दिन में इस घटना के कारण, व्यापारी आतंक की स्थिति में हैं और उन्होंने पुलिस प्रशासन से व्यापारियों को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है। अब तक अपराधी रात को लूट करते थे, अब दिन के उजाले में लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

इस घटना ने एक बार फिर पुलिस की कार्यप्रणाली को कटघरे में खड़ा कर दिया है। अपराधियों की तरह पुलिस का कोई डर नहीं है। जब चाहें आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। इस लूट के बाद, पुलिस अधिकारी केवल अंधेरे में तीर चलाने का काम कर रहे हैं।

From around the web

Trending Videos