Follow us

मनचले से तंग आकर प्रिंसिपल की बेटी ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान दी

 

ईश्वरपुरी, मेरठ में, बुधवार रात, घोटाले से तंग आकर पूर्व प्रधान की बेटी ने अपने घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई। परिवार के सदस्यों का आरोप है कि मोहल्ले का एक युवक उससे छेड़छाड़ करता था। इससे आहत होकर उसने यह भयानक कदम उठाया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

ईश्वरपुरी फूल मंडी निवासी डालचंद राम सहाय इंटर कॉलेज से सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य हैं। उनकी 30 वर्षीय बेटी रिंकी बुधवार रात करीब 8 बजे घर की छत पर गई और वहां से कूद गई। रिंकी की मौके पर ही मौत हो गई। रिंकी की मां ने कहा कि पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसे लगातार परेशान कर रहा था। बुधवार को भी, आरोपी उसके घर की सीढ़ियों पर बैठ गया और रिंकी के बारे में अश्लील टिप्पणी की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, परिवार के सदस्यों का कहना है कि आरोपी ने उसकी बेटी के सामने अश्लील हरकत की। इससे क्रोधित होकर रिंकी ने घर की तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। सेवानिवृत्त प्रधानाचार्य डालचंद की ओर से आरोपी को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

मृतक के पिता ने आत्महत्या की है, उन्होंने छेड़छाड़ का भी उल्लेख किया है। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

From around the web

Trending Videos