Follow us

22 साल बाद भिलाई चरौदा नगर निगम के कार्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 22 साल लंबे इंतजार के बाद आज पहली बार नगर...
 
22 साल बाद भिलाई चरौदा नगर निगम के कार्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 22  साल लंबे इंतजार के बाद आज पहली बार नगर निगम भिलाई चरोदा के निगम कार्यालय में पहुंचे। मौका था इस नगर निगम के नवनिर्वाचित महापौर और सभापति के पदभार ग्रहण समारोह का। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि उनका सपना था कि इस निगम के कार्यालय में तभी प्रवेश करूँ, जब जनता हम पर पूरा भरोसा जताए। उनका यह सपना आज 22 साल लंबे इंतजार के बाद साकार हुआ। इस अवसर पर भिलाई चरोदा के महापौर निर्मल कोसरे और सभापति कृष्णा चंद्राकर ने पदभार ग्रहण किया। मुख्यमंत्री ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।। उन्होंने अपने संबोधन में बताया कि उनका गृह क्षेत्र में निगम कार्यालय आने के उपरांत भी उनका सपना अब तक अधूरा था, आज  यह पूरा हो गया है । इसके लिए उन्होंने इस क्षेत्र की जनता को शुभकामनाएं और धन्यवाद ज्ञापित किया ।

मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में नवनिर्वाचित महापौर और सभापति को आशीर्वाद देते हुए कहा कि जनता की जो भी अपेक्षाएं हो उसे पूरा करे। उन्होंने यह भी कहा कि जनता को यह महसूस करना चाहिए कि उनका निर्णय बिल्कुल सही रहा। उन्होंने कहा कि नगर निगम में आम जनता को अनेक काम के लिए आना होता है। जनता जो भी काम लेकर आती है उसे समय पर पूरा करें । मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि विकास के काम किसी भी दशा में नहीं रुकने चाहिए । सभी कामों को एकजुटता के साथ मिलजुल कर सेवा भाव से पूर्ण करें । जिससे जनता को सुखद अनुभूति होनी चाहिए।

इस अवसर पर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि मुख्यमंत्री के विकास के मॉडल पर हुए काम पर जनता ने विश्वास जताया है। इस अवसर पर वन मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि हम जनता की उम्मीदों को साकार करेंगे। काम करने का जो अवसर मिला है उसे जनता की सेवा और क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित करेंगे। नवनिर्वाचित महापौर निर्मल कोसरे ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उनके राजनैतिक गुरु है। मुख्यमंत्री की मंशा, सोच और उनके विश्वास को पूरा करेंगे। सभापति कृष्णा चंद्राकर ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित किया। इस अवसर पर  दुर्ग कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे और एसएसपी बद्रीनारायण मीणा भी उपस्थित थे।

From around the web

Trending Videos