Follow us

13 साल में बेटा नही हुआ तो पति ने की पत्नी की हत्या, हत्यारा पति गिरफ्तार

बाड़मेर (DVNA)। शादी के 13 साल बाद भी बेटा नही हुआ तो दूसरी शादी करने...
 
13 साल में बेटा नही हुआ तो पति ने की पत्नी की हत्या, हत्यारा पति गिरफ्तार

बाड़मेर (DVNA)। शादी के 13 साल बाद भी बेटा नही हुआ तो दूसरी शादी करने की नीयत से पति ने पत्नी की हत्या कर दी ओर मामले को लूट का रूप देने की कोशिश की। इस वारदात में बेटी घायल हो गई। जिसके होश में आने पर घटना का खुलासा हुआ। थाना गिड़ा पुलिस ने आरोपित शेरा राम जाट निवासी रामपुरा, बाटाडु को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।
बाड़मेर SP आनन्द शर्मा ने बताया कि 27 सितम्बर को लिखमा राम जाट निवासी रामपुरा, बाटाडु ने थाना गिडा ने रिपोर्ट पेश की कि 26 सितम्बर की रात उसका भाई शेरा राम, अपनी पत्नि सरस्वती व बेटी दुर्गा के साथ घर मे सो रहा था। रात को किसी ने उन पर हमला कर दिया जिसमें सरस्वती की मौत हो गई और भाई व भतीजी घायल हो गये। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर एएसपी नरपत सिह भाटी एंव सीओ बायतु जग्गु राम के सुपरविजन व थानाधिकारी जयराम मुण्डेल के नेतृत्व में टीम गठित की गई।
टीम ने मृतका की लाश का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर लाश परिजनो को सुपुर्द की गयी। घायल शेरा राम व उसकी पुत्री दुर्गा को अस्पताल में भर्ती करवाया। इस दौरान घटना स्थल पर एफएसएल टीम एंव एमओबी टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाये तथा संदिग्धों से गहन पुछताछ की गयी। ईलाज के बाद दुर्गा को अस्पताल से छुटटी मिलने पर मनो वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया गया तो उसने अपने पिता के द्वारा ही अपनी मॉं सरस्वती की हत्या करना बताया। जिसके बाद आरोपित को टीम ने गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में सामने आया कि मृतका व उसके पति शेराराम के बीच घरेलु बातो को लेकर कई बार आपस मे लडाई झगडा हुआ था।
शादी के करीब 13 साल होने के बाद उपरान्त अकेली सन्तान दुर्गा ही थी कोई पुत्र नही था इस कारण शेराराम दुसरी शादी करना चाहता था। लेकिन सरस्वती दुसरी शादी करने मे रोडा बनी हुई थी। मृतका सरस्वती को रास्ते से हटाने के लिए घटना की रात शेरा राम ने अपनी पत्नि सरस्वती की लाठी से वार कर व गला घोंट हत्या कर दी। बीच बचाव करने आयी बेटी दुर्गा को धक्का दे दिया। जिससे दुर्गा सीढीयों पर गिरी ओर घायल हो गई।
घटना को दूसरा रूप देने के लिए आरोपी ने घर के पुरे सामान को बिखेरा एंव गहने की अलमारी का भी सामान उथल पुथल कर दिया। वारदात के बाद मे आरोपी के परिजनो ने शेराराम व उसकी पत्नि के विधुत कंरट लगने की अफवाह फैलाई।

From around the web

Trending Videos