12वीं हॉकी इंडिया सीनियर वुमन नेशनल चैंपियनशिप-2022

12वीं हॉकी इंडिया सीनियर वुमन नेशनल चैंपियनशिप-2022
 
12वीं हॉकी इंडिया सीनियर वुमन नेशनल चैंपियनशिप-2022

भोपाल :  12वीं हॉकी इंडिया सीनियर वुमन नेशनल चैंपियनशिप में मध्यप्रदेश ने पहले मैच में बिहार को 4-0 से हराकर पहली जीत दर्ज की है। शनिवार को खेले गए मैच में मध्यप्रदेश हॉकी टीम की ज्योति पाल ने खेल शुरू होने के पहले मिनट में ही पहला गोल दागकर 1-0 से बढ़त बना ली। खेल के 21वें मिनट में सीमा वर्मा ने पेनल्टी कॉर्नर से दूसरा गोल किया। मध्यप्रदेश टीम की परशुसिंह परिहार ने 23 वें मिनट में फिर से पेनाल्टी कॉर्नर की मदद से टीम के स्कोर को 3-0 पर ले आईं। परशुसिंह परिहार 51वें फील्ड गोल कर अपनी टीम को एक और गोल की बढ़त दिलाने में क़ामयाब रही।

चैंपियनशिप के पहले मैच में म.प्र. की टीम ने अपनी पहली जीत 4-0 से दर्ज की।

शनिवार को खेले गए एक अन्य मैच में झारखंड की टीम ने 36-0 के बड़े स्कोर के साथ पुडुचेरी टीम को हराकर एकतरफ़ा जीत हासिल की थी। इस मैच में झारखंड की बेताल डुंग ने सर्वाधिक 10 गोल किए।

महाराष्ट्र और उत्तराखंड के बीच खेले गए मैच में महाराष्ट्र की टीम ने उत्तराखंड के विरूद्ध 2-0 से जीत हासिल की।

आज खेले गए एक अन्य मैच में हरियाणा ने बंगाल की टीम को 18-0 से हराकर अपने मैच में जीत हासिल की।

पंजाब और त्रिपुरा के बीच खेले गए मैच में पंजाब ने 9-0 से जीत हासिल की।

कर्नाटक का और अरुणाचल प्रदेश के बीच खेले गए हॉकी मैच में कर्नाटक कहा कि टीम ने 10 गोल के मुक़ाबले शून्य से अरुणाचल को हराया।

12वीं हॉकी इंडिया सीनियर वुमन नेशनल चैंपियनशिप में रविवार को पाँच मुक़ाबले खेले जाएंगे। सुबह 6:30 बजे कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच मैच खेला जाएगा। 8 बजे अरुणाचल और अंडमान निकोबार,10 बजे उत्तर प्रदेश और दिल्ली के बीच मुक़ाबला होगा। 3 बजे गोवा और गुजरात तथा 4.45 बजे केरल और हिमाचल के बीच हॉकी का मुक़ाबला होगा।

From around the web

Trending Videos