Follow us

मोबाइल के कारण छात्र की गई जान

रांची-DVNA। बोकारो में गुरुवार को मोबाइल के कारण एक छात्र ने अपनी जान से हाथ...
 
मोबाइल के कारण छात्र की गई जान

रांची-DVNA। बोकारो में गुरुवार को मोबाइल के कारण एक छात्र ने अपनी जान से हाथ गंवा बैठा। मृतक की पहचान बोकारो थर्मल सिक्स यूनिट कैम्प एरियना निवासी सुरेश राम के 21 वर्षीय पुत्र रमेश कुमार के रूप में हुई है। वह अपने परिवार का इकलौता चिराग था।
घटना के बाद मृतक के चाचा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर ग्रामीण जमा तो हुए, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। तेज धार में शव बह चुका था। उसकी तालाशी जारी है। दोपहर तक शव नहीं मिल पाया है। इसकी जानकारी स्थानीय थाना को भी दे दी गई है। रमेश अपने चाचा के साथ सुबह टहलने निकला था। मोबाइल फोन से बात करते हुए वह कोनार नदी पर बना पुल पार कर रहा था। मोबाइल से बात करने में मशगूल उसे ध्यान नहीं रहा कि पुल पर स्लैब नहीं है और वह 50 फीट नीचे नदी में गिर गया। नदी का बहाव इतना तेज था कि उसे संभलने का मौका तक नहीं मिल पाया।
लापता छात्र केबी कॉलेज में बीए फाइनल ईयर का छात्र था। इससे पहले भी यहां इस तरह की घटना हो चुकी है। इसके बाद भी रेल प्रशासन इस पर लापरवाह बना हुआ है। वहीं, इस संबंध में पूछे जाने पर स्टेशन मास्टर शैलेश कुमार ने बताया कि वे बार-बार सलैब लगावाते हैं और हर बार वह चोरी हो जाती है। उन्होंने बताया कि पिछले सप्ताह ही यहां लोहे का स्लैब लगाया गया था।

From around the web

Trending Videos