Follow us

मोबाइल का पावर बैंक फटा, युवक की मौत, मकान के परखच्चे उड़े

भोपाल-डीवीएनए। एमपी के उमरिया जिले में एक खौफनाक हादसा हुआ है। मोबाइल चार्ज करते वक्त...
 
मोबाइल का पावर बैंक फटा, युवक की मौत, मकान के परखच्चे उड़े

भोपाल-डीवीएनए। एमपी के उमरिया जिले में एक खौफनाक हादसा हुआ है। मोबाइल चार्ज करते वक्त घर में पावर बैंक फट गया है। पावर बैंक फटने के बाद जोरदार धमाका हुआ है। उसके बाद छप्पर के परखच्चे उड़ गए हैं। घर की दीवारों पर भी धमाके के निशान हैं। वहीं, मोबाइल चार्ज कर रहा युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया है। उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई है।
घटना उमरिया जिले के छपरौड़ गांव की है। गांव में 28 वर्षीय युवक राम साहिल सुबह में साढ़े सात बजे पावर बैंक से मोबाइल चार्ज कर रहा था। इस दौरान वह मोबाइल को हाथ में ही रखे हुए था। अचानक से पावर बैंक में ब्लास्ट हुआ और घर में भगदड़ मच गई। धमाके की वजह से छप्पर के परखच्चे उड़ गए हैं। साथ ही कई जगहों पर दीवार चटक गई। युवक घर में बुरी तरह से जख्मी होकर गिर गया था।हादसे के बाद परिजन युवक को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। वहीं, यह पता नहीं चल पाया है कि पावर बैंक की किस कंपनी की थी। घटना के बाद से पावर बैंक की गुणवत्ता पर सवाल उठ रहे हैं।
गौरतलब है कि उमरिया एमपी का पिछड़ा जिला है। ग्रामीण इलाकों बिजली की दिक्कत रहती है। गांव के लोग इसकी वजह से मोबाइल के लिए पावर बैंक का इस्तेमाल करते हैं। बताया जा रहा है कि ये पावर बैंक स्थानीय बाजारों से सस्ते कीमतों पर खरीदते हैं। उसकी कोई गारंटी नहीं होती है।

From around the web

Trending Videos