Follow us

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार केवी सुब्रमण्यम ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली (DVNA)। मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार केवी सुब्रमण्यम ने अपने पद से...
 
मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार केवी सुब्रमण्यम ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली (DVNA)। मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार केवी सुब्रमण्यम ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि उनका कार्यकाल पूरा हो गया है और अब वह फिर से एकेडमिक फील्ड में वापसी करेंगे। उन्होंने ट्वीट किया कि मैंने अपना 3 साल का कार्यकाल पूरा होने के बाद शिक्षा जगत में वापस लौटने का फैसला किया है। राष्ट्र की सेवा करना एक परम सौभाग्य रहा है और मुझे अद्भुत समर्थन और प्रोत्साहन मिला है।
केवी सुब्रमण्यम ने कहा कि अपने देश की सेवा करने का अवसर प्राप्त करना बहुत बड़ी बात है। हर दिन जब मैं नॉर्थ ब्लॉक में गया हूं तो मैंने खुद को इस जिम्मेदारी की याद दिलाई। मैंने हमेशा अपने फर्ज को पूरा करने का सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है। वहीं सरकार ने अभी तक अगले सीईए के बारे में घोषणा नहीं की है। अरविंद सुब्रमण्यम के पद छोडऩे के करीब 5 महीने बाद 7 दिसंबर 2018 को केवी सुब्रमण्यम देश के मुख्य आर्थिक सलाहकार बनाए गए थे।
अपने कार्यकाल के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे सरकार के भीतर से जबरदस्त प्रोत्साहन और समर्थन मिला है और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मेरे संबंध भी अच्छे रहे। इसके अलावा अपने प्रोफेशनल जीवन के करीब तीन दशकों में मुझे अभी तक प्रधान मंत्री, नरेंद्र मोदी से ज्यादा प्रेरक नेता कोई नहीं मिला।

From around the web

Trending Videos