Follow us

महिला कर्मचारी की कंप्रेशर मशीन में फंस गयी साड़ी, दर्दनाक मौत

झांसी-DVNA। रेलवे डीजल लोको शेड के एयर ब्रेक सेक्शन में काम करने वाली एक महिला...
 
महिला कर्मचारी की कंप्रेशर मशीन में फंस गयी साड़ी, दर्दनाक मौत

झांसी-DVNA। रेलवे डीजल लोको शेड के एयर ब्रेक सेक्शन में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी की कंप्रेशर मशीन में साड़ी फसने से दर्दनाक मौत हो गई। महिला कर्मी की मौत के बाद रेल कर्मियों ने काम बंद करके विरोध प्रर्दशन किया और डीजल लोको शेड प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे बाजी की, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजकर जांच शुरु कर दी है। 
मिली जानकारी के अनुसार डीजल लोको शेड में एयर ब्रेक सेक्शन शॉप में सुशीला देवी नाम की महिला रोज की तरह आज भी वह काम करने के लिये गई हुई थी लेकिन दो बजे जब वह कंप्रशर मशीन को चालू करने गई तो इसी दौरान उसकी साडी कंप्रेशर के पंखे में फंस गई, जिससे लिपटकर उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। महिला की मौत के काफी देर तक जब रेलवे के अधिकारी नहीं पहुंचे तो रेल कर्मचारियों में गुस्सा भडक गया और कामकाज बंद करके एयर ब्रेक सेक्शन के बाहर नारेबाजी कर प्रदर्शन करना शुरु कर दिया।
वहीं मृतक रेलकर्मी महिला के पति मनोहर सिंह ने बताया की डीजल शेड में हमारी पत्नी काम करती है दोपहर दो बजे डीजल शेड से हमारे पास फोन आया कि तुम्हारी मिसेज की ज्यादा तबीयत खराब हो गई है, जब हम शेड पहुंचे तो वह मशीन में लिपटी मिली और वह मरी पड़ी थी।
झांसी मंडल रेलवे के पीआरओ मनोज कुमार सिंह ने बताया कि डीजल लोको शेड में काम करने बलि महिला की मौत हो गई महिला कर्मचारी की मौत के के कारणों की जांच की जा रही है।

From around the web

Trending Videos