Follow us

बारिश का कहर: 4 मंजिला इमारत ढही, मलबे में दबने से 11 की मौत

मुंबई-डीवीएनए। मुंबई में भारी बारिश ने एक बार फिर कहर बरपाया है। मलाड पश्चिम के...
 
बारिश का कहर: 4 मंजिला इमारत ढही, मलबे में दबने से 11 की मौत

मुंबई-डीवीएनए। मुंबई में भारी बारिश ने एक बार फिर कहर बरपाया है। मलाड पश्चिम के मालवणी इलाके में बीती देर रात एक चार मंजिला इमारत ढह जाने से 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। मरने वालों में 6 बच्चे बताए जा रहे हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। बृहन्मुंबई नगर निगम ने बताया कि आसपास की 3 इमारतों के निवासियों को बाहर निकाला गया है क्योंकि ढांचे अच्छी स्थिति में नहीं हैं। मलबे में फंसे हुए लोगों के लिए तलाशी और बचाव अभियान जारी है।
महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख ने कहा, बारिश के कारण इमारतें गिरी हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इमारतों के मलबे को यह देखने के लिए हटाया जा रहा है कि क्या और लोग इसके नीचे फंसे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अब तक 17 लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है। फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है।
यह चार मंजिला इमारत थी जिसमें कम से कम 7 लोग रहते थे। उनमें से 5 को अब तक बचा लिया गया है। इसकी उल्टी दिशा में दो और इमारतें गिरी हैं। वहां से 2 बच्चों को रेस्क्यू किया गया है। जैसे ही हमने कॉल किया फायर ब्रिगेड के आने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। घटना रात करीब 10.15 बजे की है। समाचार लिखे जाने तक फिलहाल बचाव कार्य अभियान जारी है।

From around the web

Trending Videos