Follow us

निकले थे पड़ोसी के दाह-संस्कार में शामिल होने,लौटते समय खुद हो गए भगवान को प्यारे

धनबाद-DVNA। झरिया थाना क्षेत्र के बस्ताकोला श्मशान घाट में गुरुवार की देर रात भारी बारिश...
 
निकले थे पड़ोसी के दाह-संस्कार में शामिल होने,लौटते समय खुद हो गए भगवान को प्यारे

धनबाद-DVNA। झरिया थाना क्षेत्र के बस्ताकोला श्मशान घाट में गुरुवार की देर रात भारी बारिश के दौरान शव जलाने आए दो लोग गांधी रोड धनसार निवासी 58 वर्षीय विशेश्वर दास और सिद्धार्थ शरण सान्याल 55 वर्षीय मारुति के साथ पास के तालाब में डूब गए। दोनों की मौत हो गई। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को शुक्रवार की सुबह में हुई। लोगों ने इसकी जानकारी झरिया थाना पुलिस को दी।
बताते हैं कि धनसार निवासी 60 वर्षीय पपन कुमार की मौत हृदय गति रुक जाने से हो गई थी। इसके बाद मोहल्ले के लोग गुरुवार की रात शव को जलाने के लिए भारी बारिश के बीच बस्ताकोला श्मशान घाट पहुंचे थे। शव को जलाने के बाद कई लोग निकल गए। इसी बीच बैंक मोड़ स्थित एमके इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक विशेश्वर दास स्कूटी से आया था। भारी बारिश के कारण वह अपनी स्कूटी गौशाला परिसर में ही लगा दिया। वीडियो मिक्सिंग का काम करने वाले सिद्धार्थ शरण उसे अपने मारुति वाहन में बैठा कर लौटने लगा। इसी बीच गौशाला के पास लबालब भरे तालाब में मारुति वाहन घुस गया। दोनों तालाब में डूब गए।
जानकारी झरिया थाना पुलिस को दी। सुबह में दोनों के स्वजन भी पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद आठ बजे शव को निकाला गया। मृतक के स्वजन गौशाला पहुंचकर रो-रोकर बेहाल हुए। पूरे क्षेत्र में मातम छा गया। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेजा।

From around the web

Trending Videos