Follow us

दामाद ने सास की हत्या कर शव के साथ की बर्बरता, सुन कर रूह कांप उठेगी

मुंबई-DVNA। विले पार्ले में एक दामाद ने अपनी सास की हत्या कर उसके प्राइवेट पार्ट...
 
दामाद ने सास की हत्या कर शव के साथ की बर्बरता, सुन कर रूह कांप उठेगी

मुंबई-DVNA। विले पार्ले में एक दामाद ने अपनी सास की हत्या कर उसके प्राइवेट पार्ट में बांस डाल दिया. आरोपी दामाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि इस शख्स ने अपनी सास की न सिर्फ क्रूरता से हत्या की है बल्कि शव के साथ भी बर्बरता की।
        पुलिस के अनुसार, श्उसने सास के सिर पर टाइलों से हमला करने और चाकू से वार करने के बाद, आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में एक बांस डाल दिया और एक आंतरिक अंग को बाहर निकाल दिया. हमने छह दिन पहले आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध) को जोड़कर मामला दर्ज किया था. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये महिला अपनी बेटी के साथ रहती थी. आरोपी दामाद चेन स्नेचिंग के जुर्म में धोषि पाए जाने के बाद तीन साल से जेल में था और 1 सितंबर को ही रिहा हो कर लौटा था. जेल से छूटने के बाद, आरोपी अपनी पत्नी से मिलने गया और उसने देखा कि उसने किसी और से शादी कर ली है और वह गर्भवती है.
      आरोपी पत्नी की दूसरी शादी को लेकर काफी गुस्से में था, उसने अपनी पत्नी से अपने नए पति को छोडऩे के लिए कहा. अगले दिन जब वह उससे मिलने गया तो वह उस जगह से चली गई थी. उसने अपनी सास से उसके ठिकाने का पता लगाने की कोशिश की, जिसने उसे कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया. इसके बाद आरोपी ने अपनी सास के साथ मारपीट की और कई बार चाकू से वार किया. उसे एक दिन बाद पुणे से गिरफ्तार किया गया।

From around the web

Trending Videos