Follow us

तमिलनाडु और पुडुचेरी में बारिश का अलर्ट, आईएमडी ने जारी की चेतावनी

नई दिल्ली। तमिलनाडु में बीते दिनों हुई भारी बारिश के बाद मौसम विभाग ने फिर...
 
तमिलनाडु और पुडुचेरी में बारिश का अलर्ट, आईएमडी ने जारी की चेतावनी

नई दिल्ली। तमिलनाडु में बीते दिनों हुई भारी बारिश के बाद मौसम विभाग ने फिर से गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश की भविष्यवाणी की है। मौसम विभाग ने कहा कि चेन्नई, चेंगलपट्टू, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर, विल्लुपुरम, कुड्डालोर, पेरम्बलुर, अरियालुर, नमक्कल, पुदुकोट्टई, रामनाथपुरम, टूथुकुडी, तिरुनेलवेली, तंजावुर, तिरुवरुर, नागापट्टिनम जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होने की उम्मीद है।

बीते दिनों में हुई भारी बारिश ने तमिलनाडु में काफी तबाही मचाई थी। कई जगहों पर पानी भरने से लोगों को काफ दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। घरों के गिरने से कई लोगों की मौत हो गई थी। भारी बारिश से कई नहर-नाले उफान पर थे और कई इलाकों में बाढ़ का खतरा भी पैदा हो गया था।
इससे पहले, भारत मौसम विज्ञान विभाग ने कहा कि बंगाल की खाड़ी के ऊपर एक चक्रवाती परिसंचरण और एक निम्न दबाव क्षेत्र बनने की संभावना है और अगले पांच दिनों के लिए दक्षिणी राज्यों के विभिन्न हिस्सों में बारिश की भविष्यवाणी की है।


आईएमडी ने अगले पांच दिनों के दौरान तटीय आंध्र प्रदेश, यनम, रायलसीमा, दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, केरल, माहे तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में बहुत संभावित के रूप में हल्की से मध्यम, बिखरी हुई / काफी व्यापक वर्षा का अनुमान लगाया है।

From around the web

Trending Videos