Follow us

छात्रा को काॅलगर्ल बता इंटरनेट पर डाल दिया नम्बर, छात्रा के पास आने लगी फोन, आरोपी गिरफ्तार

भोपाल-डीवीएनए। छात्रा की इंटरनेट मीडिया पर फेक आइडी बनाकर उसे कॉलगर्ल बताने वाले आरोपित को...
 
छात्रा को काॅलगर्ल बता इंटरनेट पर डाल दिया नम्बर, छात्रा के पास आने लगी फोन, आरोपी गिरफ्तार

भोपाल-डीवीएनए। छात्रा की इंटरनेट मीडिया पर फेक आइडी बनाकर उसे कॉलगर्ल बताने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित विदिशा का रहने वाला है। उसने पुलिस गिरफ्त में आते ही वारदात करना कबूल कर लिया है।
आरोपित अमित कुमार ने पुलिस को बताया कि उसने छात्रा से बदला लेने के लिए उसकी फेक आइडी बनाई और कॉलगर्ल बताकर कई लोगों को उसके नंबर दे दिए थे। इसके बाद उसे दिन में सौ-सौ कॉल आने लगे थे। परेशान होकर छात्रा ने साइबर क्राइम की मदद ली थी। पुलिस के अनुसार विदिशा की रहने वाली 21 वर्षीय युवती प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। वर्तमान में अशोका गार्डन में रह रही थी। उसे एक माह से उसे अज्ञात नंबरों से कॉल आ रहे थे, जिसमें लोग उससे अश्लील बातें करते थे। छात्रा ने जब इसकी शिकायत साइबर क्राइम में की तो आरोपित को पकडने के लिए आइपी एड्रेस तलाश और फिर उसकी जानकारी जुटाई। इसके आरोपित अमित कुमार की गिरफ्तारी की गई।
पुलिस गिरफ्त में आने के बाद आरोपित ने बताया कि पीडिता की छोटी बहन से उसकी दोस्ती थी, जिस पर पीडिता विरोध करती थी। कई बार उसे अपने एक दोस्त के फर्जी दस्तावेज पर लिप्त लेकर मोबाइल से नकली आइडी बनाई और फिर युवती का मोबाइल नंबर अज्ञात युवकों को दिया। वह इंटरनेट मीडिया के माध्यम से छात्रा को बदनाम करना चाहता था। उधर, पीडिता को जब पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी की बात बताई तो उसने उसे पहचान लिया और बोली कि मेरी आइडी को इंटरनेट मीडिया से हटाए, मैं बहुत परेशानी हो गई हूं। अभी तक फोन आ रहे हैं।

From around the web

Trending Videos