Follow us

खेल-खेल में मिक्चर मशीन में बैठ गई बहन व भाई ने चालू किया स्वीच, बहन की मौत

भिलाई-डीवीएनए। बंद पड़ी फैक्ट्री के अंदर खेल-खेल में बहन बैठ गई मिक्चर मशीन के अंदर...
 
खेल-खेल में मिक्चर मशीन में बैठ गई बहन व भाई ने चालू किया स्वीच, बहन की मौत

भिलाई-डीवीएनए। बंद पड़ी फैक्ट्री के अंदर खेल-खेल में बहन बैठ गई मिक्चर मशीन के अंदर व भाई ने चालू कर दिया स्वीच जिसके चलते बहन की मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार हथखोज में फ्लाई ऐश ब्रिक्स के बंद प्लांट में शुक्रवार की सुबह रोज की तरह बड़ी बहन अल्फिया अपने छोटे भाई के साथ प्लांट एरिया में खेल रहे थे। खेलते समय ईट का गारा बनाने वाली मिक्चर मशीन के अंदर बहन अल्फिया आवाज लगाते हुए बैठ गई व छोटे भाई ने मिक्चर मशीन का पैनल बोर्ड का स्वीच ऑन कर दिया। जिसके अल्फिया जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर फैक्ट्री का एक कर्मचारी दौड़ता हुआ पहुंच स्वीच बंद कर अल्फिया को घायल अवस्था में बाहर निकला उसके सिर में गंभीर चोट लगा।
आवाज सुनकर खाना बना रही अल्फिया की मॉ दौड़कर आई लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि अल्फिया का परिवार जबलपुर का रहने वाले है व पिछले चार वर्षो से इसी फैक्ट्री में रह रहे है। शुरु में वे इसी फैक्ट्री में काम करते थे। लेकिन फैक्ट्री बंद होने की वजह से दूसरी फैक्ट्री में उसके पिता काम करते है। हादसे के वक्त भी उसके पिता जाकिर अंसारी काम करने दूसरे फैक्ट्री में गए थे। फैक्टी राहुल सिंह का बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुटी है।

From around the web

Trending Videos