Follow us

कोविड टीकाकरण केंद्र से 70 डोज वैक्सीन चोरी

दुर्ग (DVNA)। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में कोरोना वैक्सीन चोरी होने का पहला मामला प्रकाश...
 
कोविड टीकाकरण केंद्र से 70 डोज वैक्सीन चोरी

दुर्ग (DVNA)। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में कोरोना वैक्सीन चोरी होने का पहला मामला प्रकाश में आया है। मामला अहिवारा के सरस्वती शिशु मंदिर कोविड टीकाकरण केंद्र की है। जहां से 17 हजार कीमत के 70 डोज वैक्सीन की चोरी हो गई है मामले की शिकायत स्थानीय नन्दनी थाने में दर्ज कराई गई हैं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
ईधर दुर्ग जिले में वैक्सीन की कमी के चलते टीकाकरण के केंद्रों में ताला लटक रहा है वहीं 2 दिन पहले ही शुक्रवार को जिले को 21 हजार वैक्सिन डोज मिलने के बाद फिर से केंद्रों को खोला गया है लेकिन इस बीच जिले के केंद्रों में वैक्सीन चोरी की घटना सामने आ रही है दुर्ग जिले के अहिवारा स्थित सरस्वती शिशु मंदिर टीकाकरण केंद्र के लिए 150 डोज वैक्सीन दी गई थी। जिसमें सिर्फ 80 डोज लगने के बाद वैक्सीन खत्म हो गया जांच के दौरान पाया गया कि 70 डोज वैक्सीन की चोरी हो गई है। जिसकी कीमत 17 हजार रुपये के लगभग है इस पूरे मामले पर अब पुलिस बारीकी से जांच कर रही है दुर्ग पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है । जिले में वैक्सीन चोरी होने का ये पहला मामला है जिसे लेकर प्रशासन भी सख्ते में है।
जल्द पकड़ा जाएगा आरोपी
थाना प्रभारी नन्दनी ने आरएनएस को बताया कि वैक्सीन सेंटर में भीड़ के बीच अज्ञात चोर ने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया है, आसपास के निजी अस्पताल एवं स्थानीय इलाको में पुलिस की टीम आरोपी की खोजबीन में जुट गई है जल्द ही आरोपी पुलिस के शिकंजे में होगा।
त्रिपाठी

From around the web

Trending Videos