Follow us

कंटेनर और ट्रक की भिड़ंत से दोनों वाहनों में लगी आग , कंटेनर चालक जला जिंदा

जयपुर-डीवीएनए। हरमाड़ा थाना इलाके के बिलोची हाइवे पर बीती देर रात तेज गति कंटेनर और...
 
कंटेनर और ट्रक की भिड़ंत से दोनों वाहनों में लगी आग , कंटेनर चालक जला जिंदा

जयपुर-डीवीएनए। हरमाड़ा थाना इलाके के बिलोची हाइवे पर बीती देर रात तेज गति कंटेनर और ट्रक में भीषण भिड़ंत हो गई। टक्कर से दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई, हादसे में कोयले से भरी कंटेनर के केबिन में फंसे चालक की जिंदा जलने से मौत हो गई। ट्रक का चालक और खलासी गंभीर रूप से झुलस गए जिन्हें स्रूस् अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा बीती रात करीब 1.30 बजे हरमाडा थाना क्षेत्र में स्थित बिलौची कस्बे से गुजरने वाले हाइवे पर हुआ। कोयले से भरा एक कंटेनर अजमेर से दिल्ली की तरफ जा रहा था। इसी दौरान नींद की मामूली झपकी उस समय जानलेवा बन गई, जब झपकी हाइवे पर चल रहे एक ट्रेलर के चालक को लगी।
जैसे ही उसने आंखे मूंदी वैसे ही वह ट्रेलर से संतुलन खो बैठा और गलत दिशा में जाकर सामने से आ रहे ट्रक में टकरा गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि कंटेनर का डीजल टैंक फट गया और तेज धमाके के साथ कंटेनर में आग लग गई, इसके बाद आग ने ट्रक को भी अपनी चपेट में ले लिया। हाईवे पर दोनों वाहनों के धू धू कर जलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।
ट्रेलर चालक की जिंदा जलने से मौत हो गई और उसके साथ सवार खलासी के दोनो पैर टूट गए। वही ट्रक में सवार चालक भी करीब सत्तर से अस्सी फीसदी तक झुलस गया। उसे एसएमएस अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है। दो दमकलों की मदद से आग को देर रात काबू किया गया। दोनो वाहनों को हाइवे से हटाने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पडी।

From around the web

Trending Videos