Follow us

ईस्ट एनसीबी में करोड़ों के घोटाले हुए : अतिशी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के विधायक अतिशी ने ईस्ट एनसीब में भाजपा के पार्षदों...
 
ईस्ट एनसीबी में करोड़ों के घोटाले हुए : अतिशी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के विधायक अतिशी ने ईस्ट एनसीब में भाजपा के पार्षदों पर यह आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के पार्षदों पर जब जब उनके खिलाफ कोई आरोप लगाते हैं तो उनका निलंबन कर दिया जाता है। जबकि ईस्ट एनसीब में करोड़ों रुपए के घोटाले हो रहे हैं और आम आदमी के लिए कुछ भी नहीं किया जा रहा है। भाजपा हमें यह बताएं कि दिल्ली की जनता को डेंगू और मलेरिया से मरने के लिए मजबूर छोड़ देना चाहती है या उन्हें केवल भ्रष्टाचार करने के अलावे कुछ काम बचा नहीं है।

आप के विधायक आतिशी ने भाजपा परिवार उप लगाते हुए पूछा कि डेंगू के दवा के लिए जो दवा मध्यप्रदेश में ?2400 प्रति लीटर कर दी जाती है वही दवा ईस्ट एनसीबी 3300 रुपए लीटर खरीदती है तो यह 900 लीटर का घोटाला आखिर कौन कर रहा है या भाजपा के पार्षद और मेयर बताएं। आम आदमी पार्टी के पार्षद जब जब यह सवाल उठाते हैं तब उन्हें निलंबित कर दिया जाता है और जब आम आदमी पार्टी टूट जाती है तो उनका निलंबन वापस ले लिया जाता है।

आप विधायक अतिशी ने भाजपा पर यह आरोप लगाते हुए कहा कि क्या दिल्ली की जनता उन्हें इसी चुनकर भेजी है कि डेंगू और मलेरिया से मरने के लिए उन्हें छोड़ दे। क्योंकि अभी तक लगभग 500 डेंगू के मरीज आ चुके हैं और कुछ की मौतें हो भी हो चुकी है लेकिन तीनों एनसीबी अभी तक डेंगू मलेरिया के दवाई नहीं खरीदी है पूर्ण विधान जबकि हर एक वार्ड में 20 लोगों ऐसे होते हैं जो हर घर डोर टू डोर जाकर पानी की टंकी चेक करते हैं लेकिन अभी तक 70त्न डोर टू डोर चेक करने वाले लोगों की बहाली नहीं हुई है और भाजपा केवल भ्रष्टाचार करने में व्यस्त दिखती है। दिल्ली की जनता भाजपा के इन कारनामों का जवाब चुनाव के वक्त देगी और इन्हें तीनों एनसीबी से उखाड़ फेंकेगी।

From around the web

Trending Videos