Follow us

अफगानिस्तान में पत्रकार दानिश सिद्दिकी की मौत पर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने दी श्रद्धांजलि

मुंगेर-DVNA। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन की एक आपात बैठक वरिष्ठ पत्रकार राजेश कुमार उर्फ भगवान बाबू...
 
अफगानिस्तान में पत्रकार दानिश सिद्दिकी की मौत पर इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने दी श्रद्धांजलि

मुंगेर-DVNA। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन की एक आपात बैठक वरिष्ठ पत्रकार राजेश कुमार उर्फ भगवान बाबू की अध्यक्षता में वलीपुर में हुई। बैठक में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार सम्राट भी उपस्थित थे। बैठक में सबसे पहले अफगानिस्तान में तालिबान के हाथों मारे गए भारतीय फोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दीकी की मौत पर गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए उनके आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धासुमन अर्पित की।
इसके साथ बैठक में इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन मुंगेर इकाई जिलाध्यक्ष पद के लिए पत्रकार सैफ अली का नाम प्रस्तावित किया गया । जिसमें सभी साथियों ने सैफ अली को जिलाध्यक्ष बनाए जाने का समर्थन किया। अगली बैठक में सैफ अली को सभी के सहमति से जिलाध्यक्ष चयनित करने का निर्णय लिया गया। इसके साथ ही संगठन को मजबूत करने के साथ ही पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने के लिए आन्दोलन का प्रस्ताव पारित किया गया। धरहरा के पत्रकार शशि कांत कुमार एवं असरगंज के पत्रकार राजेश ठाकुर के साथ हुए दुर्व्यवहार पर गहरा आक्रोश व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन से उचित कार्रवाई करने का प्रस्ताव पारित किया गया।
वहीं अगस्त महीने में राष्ट्रीय अध्यक्ष सेराज अहमद कुरैशी के प्रथम आगमन को सफल बनाने पर विस्तृत विचार विमर्श किया गया । वहीं संगठन को मजबूत करने के लिए जिले के सभी प्रखंडों का दौरा करने का भी निर्णय लिया गया।
बैठक में कार्यकारी जिलाध्यक्ष धन्नामल, प्रदेश महासचिव के.एम राज, प्रमंडल कोषाध्यक्ष सैफ अली, प्रमंडल अध्यक्ष डॉ शशि कांत सुमन, जिला सचिव प्रिंस दिलखुश, सोनू कुमार,आदित्य कुमार, शशि कांत कुमार, दीपक कुमार, पुष्कर राज, राजेश ठाकुर सहित अन्य पत्रकार उपस्थित थे।

From around the web

Trending Videos