Follow us

बस से हो रही थी तस्करी, पान मसाला के बैग में रखी थी देशी शराब

भोपाल (DVNA)। खजूरी सड़क थाना पुलिस ने इंदौर से भोपाल आ रही वाल्वो बस से...
 
बस से हो रही थी तस्करी, पान मसाला के बैग में रखी थी देशी शराब

भोपाल (DVNA)। खजूरी सड़क थाना पुलिस ने इंदौर से भोपाल आ रही वाल्वो बस से तस्करी कर ले जाई जा रही देशी शराब जब्त की है। इस मामले में पुलिस ने मैदा मिल क्षेत्र में रहने वाले युवक अनिल विश्वकर्मा (32) को गिरफ्तार कर लिया है। खजूरी सड़क थाना पुलिस के मुताबिक गत रात को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इंदौर से भोपाल आ रही वाल्वो बस क्रमांक एमपी-09-एफए-9316 में एक व्यक्ति अवैध शराब की खेप लेकर भोपाल आ रहा है।
सूचना की तस्दीक करने के लिए पुलिस ने बैरागढ़कलां स्थित अवकाश गार्डन के सामने बस को रोका। डिक्की की तलाशी के दौरान उसमें पान मसाला के तीन बड़े बैग मिले। उनके अंदर कार्टन रखे हुए थे। कार्टन खोलने पर उनमें देशी शराब के 300 क्र्वाटर रखे मिले। पुलिस ने कई यात्रियों से बैगों के बारे में पूछा, लेकिन सभी ने बैग उनके होने से इन्कार किया।
इस दौरान बस कंडक्टर ने एक मुसाफिर की तरफ इशारा करते हुए बताया कि यह युवक अकोदिया से भोपाल आने के लिए 170 रुपये का टिकट लेकर बस में सवार हुआ था। पूछने पर उसने बैग में कपड़े रखे होना बताया था। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने शराब तस्करी करने की बात कुबूल की।

From around the web

Trending Videos