Follow us

कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर पूरी सतर्कता एवं सावधानी बरतें: मंत्री डॉ. मिश्रा

भोपाल : गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में राजघाट कॉलोनी स्थित निवास पर...
 
कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर पूरी सतर्कता एवं सावधानी बरतें: मंत्री डॉ. मिश्रा

भोपाल : गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में राजघाट कॉलोनी स्थित निवास पर जनता से वन-टू-वन मुलाकात कर समस्याओं का निराकरण किया। उन्होंने आगंतुकों से कोरोना की तीसरी लहर के मद्देनजर पूरी सावधानी और सतर्कता बरतने का आग्रह किया। डॉ. मिश्रा ने कहा कि कोरोना से निपटने के लिये जिले में चिकित्सा के पर्याप्त बंदोबस्त किये गये हैं।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने 3 जनवरी से बच्चों के वैक्सीनेशन के लिये प्रारंभ किये गये अभियान में 15 से 18 वर्ष आयु वर्ग के शत-प्रतिशत बच्चों का टीकाकरण कराने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिये कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन किया जाये। मास्क लगाकर रखें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, समय-समय पर हैण्ड वॉश करें, स्वयं भी बचाव करें और अन्य लोगों को भी प्रेरित करें। मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा है कि जिले के अस्पतालों में पर्याप्त संख्या में बेड, रेमडेसिविर इंजेक्शन, दवाइयों के साथ ही पर्याप्त मात्रा में मेडिकल ऑक्सीजन उपलब्ध है।

बड़ौनी कार्यक्रम में हुए शामिल

मंत्री डॉ. मिश्रा बड़ौनी में समारोह में सम्मिलित हुए। उन्होंने कार्यक्रम में कहा कि जहाँ नारी का सम्मान होता है, वहीं उत्थान भी होता है। उन्होंने बड़ौनी के समाज-सेवियों द्वारा कोरोना संकट काल में की गई आम जनता की मदद की सराहना की।

वृन्दावन धाम में स्व. चतुर्वेदी को दी श्रद्धांजलि

मंत्री डॉ. मिश्रा ने दतिया के वृन्दावन धाम में वरिष्ठ अधिवक्ता, पत्रकार, समाज-सेवी और स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व. टी.एन. चतुर्वेदी के निधन पर श्रद्धांजलि सभा में पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि स्व. चतुर्वेदी, सामाजिक क्षेत्र में दिये गये योगदान के लिये सदैव याद किये जायेंगे।

From around the web

Trending Videos