Follow us

कौनसी थाली दी है जया जी, हीरो के साथ सोने के बाद मिलता है 2 मिनट का रोल: कंगना

 

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मची हुई है। ड्रग विवाद पर बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है और अब एक खुला युद्ध चल रहा है। संसद में ड्रग का मामला भी पहुंच गया है। यह रवि किशन द्वारा शुरू किया गया था, जिसके बाद सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने उन पर निशाना साधा और कहा कि जिस प्लेट में उन्होंने खाया, उसे छेदना गलत है। अब कंगना रनौत ने उनके बयान पर निशाना साधा है।

जया बच्चन द्वारा संसद में दिए गए बयान ने तूल पकड़ लिया है। कंगना रनौत ने मंगलवार को एक बार फिर राज्यसभा में जया बच्चन के बयान पर सीधा हमला किया, 'आप जो थाली में खाते हैं, उसमें छेद करें।' अभिनेत्री कंगना रनौत ने जया बच्चन को थप्पड़ मारा और पूछा कि जया बच्चन और उनके उद्योग ने क्या प्लेट दी है?

कंगना ने एक ट्वीट में लिखा, जया जी और उनके उद्योग ने कौन सी थाली दी है? एक थली पाया गया जिसमें दो मिनट की भूमिका वाले आइटम नंबर और एक रोमांटिक दृश्य था। वह भी नायक के साथ सोने के बाद, मैंने उद्योग को प्रसिद्धि सिखाई, थली ​​को देशभक्ति की फिल्मों से सजाया गया, यह मेरी अपनी प्लेट है जया जी। '
 
आपको बता दें कि मंगलवार को संसद में बोलते हुए, सांसद जया बच्चन ने कहा, 'कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, जिन लोगों ने फिल्म उद्योग से नाम कमाया, वे इसे एक नाली कह रहे हैं। मैं इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं हूँ, ये वे लोग हैं जो थाली में छेद करते हैं।

कंगना ने पहले आरोप लगाया था कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। उन्होंने बॉलीवुड के शीर्ष सितारों रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और निर्देशक अयान मुखर्जी को भी रक्त परीक्षण करवाने की चुनौती दी।

From around the web

Trending Videos