Follow us

सत्यमेव जयते 2 के बाद मुकेश भट्ट की फिल्म में दिखेंगे जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला

सत्यमेव जयते 2 को लेकर बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम चर्चा में हैं। इस फिल्म में...
 
सत्यमेव जयते 2 के बाद मुकेश भट्ट की फिल्म में दिखेंगे जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला

सत्यमेव जयते 2 को लेकर बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार भी नजर आएंगी। कुछ सप्ताह पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में जॉन के साथ-साथ दिव्या खोसला को भरपूर एक्शन में देखा गया था। अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि सत्यमेव जयते 2 के बाद जॉन और दिव्या खोसला की जोड़ी मुकेश भट्ट की अगली फिल्म में नजर आएगी।
रिपोर्ट के मुताबिक, जॉन और दिव्या खोसला फिल्ममेकर मुकेश की अगली फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। एक सूत्र ने कहा, दोनों कलाकार अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 के प्रचार में काफी व्यस्त हैं। ऐसा लगता है कि वे किसी अन्य प्रोजेक्ट में भी काम करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। जॉन और दिव्या खोसला कथित तौर पर मुकेश के अगले प्रोजेक्ट को लीड कर सकते हैं।


उन्होंने कहा, अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है। कास्टिंग चल रही है। फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। इस प्रोजेक्ट को लेकर फिल्ममेकर ने चुप्पी साध ली है। मुकेश ने बॉलीवुड की कई यादगार फिल्मों को शक्ल दी है। उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म जुर्म की थी, जो 1990 में आई थी। इसके अलावा फिल्म आशिकी के लिए उन्हें जाना जाता है।


सत्यमेव जयते 2 की टीम अभी फिल्म के प्रचार में जुटी है। यह सत्यमेव जयते का सीच्ल होगा। इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। हालिया रिलीज हुए ट्रेलर में जॉन ट्रिपल रोल निभाते दिखे हैं। वह नेता, पुलिस और विलेन के किरदार में नजर आए हैं। अभिनेत्री दिव्या खोसला का भी रौद्र रूप देखने को मिला था। फिल्म में दिव्या को भी भ्रष्टाचार के खिलाफ लडऩे वाली एक मजबूत महिला के रूप में दिखाया जाएगा।


जॉन फिल्म अटैक में जैकलीन फर्नांडिज और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे। वह शाहरुख खान अभिनीत फिल्म पठान का भी अहम हिस्सा हैं। इसमें जॉन विलेन की भूमिका में हैं। जॉन फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में काम कर रहे हैं। वह भूषण कुमार की एक फिल्म से बतौर निर्माता जुड़े हुए हैं। हिट मलयालम फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम की हिन्दी रीमेक में भी जॉन दिखेंगे। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों ने सराहा था।

From around the web

Trending Videos