Follow us

शादी के तीन महीने बाद मां बनीं दीया मिर्जा, दिया बेटे को जन्म

अभिनेत्री दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह आए दिन अपने प्रशंसकों...
 
शादी के तीन महीने बाद मां बनीं दीया मिर्जा, दिया बेटे को जन्म

अभिनेत्री दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह आए दिन अपने प्रशंसकों के साथ कुछ-ना-कुछ साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने एक खुशखबरी अपने प्रशंसकों के साथ साझा की है। दरअसल, दीया मां बन गई हैं। 14 मई को उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के दो महीने बाद दीया ने एक तस्वीर अपने प्रशंसकों के साथ साझा की है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे का हाथ थामा हुआ है।

अपने बेटे की झलक दिखाते हुए दीया ने विदेशी लेखिका एलिजाबेथ स्टोन की लाइनें शेयर कर लिखा, आपका एक बच्चा होने के लिए आपको हमेशा यह फैसला लेना पड़ता है कि आपका दिल आपके शरीर के आस-पास हमेशा रहे। उन्होंने लिखा, हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था। दीया के पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा से लेकर बिपाशा बासु तक कई सितारों ने उन्हें बधाई दी है।
दीया ने लिखा, मेरी गर्भावस्था के दौरान अचानक मुझे ऑपरेशन करवाना पड़ा, जिससे मुझे गंभीर संक्रमण सेप्सिस का खतरा बढ़ गया था, जिससे मेरी जान को भी खतरा था। शुक्र है, हमारे डॉक्टर ने समय पर देखभाल की और इमरजेंसी सी-सेक्शन के जरिए हमारे बच्चे का सुरक्षित जन्म सुनिश्चित किया। उन्होंने लिखा, मैं अपने फैंस को शुक्रिया कहना चाहती हूं। आपकी चिंता हमारे लिए बहुत मायने रखती है। अगर यह न्यूज पहले शेयर करना मुमकिन होता तो हम जरूर करते।
दीया ने शादी के डेढ़ महीने बाद मां बनने की खबर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, सौभाग्य मिला है धरती मां के साथ एक होने का, जीवन की शक्तियों के साथ एक होने का, जो हर चीज की शुरुआत है। उन्होंने लिखा, सौभाग्य मिला है तमाम कहानियों, लोरियों, गानों और ढेरों उम्मीदों के साथ एक होने का। सौभाग्य मिला है मेरे गर्भ में पल रहे इन सभी सपनों को पालने के लिए धन्य होने का।
दीया ने इस साल 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी संग दूसरी शादी की थी। मिली जानकारी के मुताबिक वैभव रेखी ने इससे पहले योगा थेरिपिस्ट सुनैना रेखी से शादी की थी। वैभव को अपनी पहली पत्नी से एक बेटी भी है। दूसरी तरफ दीया ने इससे पहले 2014 में अपने बिजनेस पार्टनर साहिल संघा से शादी की थी, जिनके साथ वह प्रोडक्शन हाउस भी चलाती थीं। हालांकि, 2019 में दोनों की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गई थीं।

From around the web

Trending Videos