Follow us

विद्या बालन ने की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की घोषणा

विद्या बालन पिछले काफी समय से एक फिल्म को लेकर सुर्खियों में थीं, जिसमें उनके...
 
विद्या बालन ने की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की घोषणा

विद्या बालन पिछले काफी समय से एक फिल्म को लेकर सुर्खियों में थीं, जिसमें उनके साथ इलियाना डिक्रूज भी नजर आने वाली हैं। हालांकि, फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी। अब खुद विद्या ने सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म की घोषणा कर दी है। वह इसे लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रही हैं। दूसरी तरफ इलियाना ने भी इसे लेकर खुशी जाहिर की है।


विद्या ने सोशल मीडिया पर फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा, इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हूं। फिल्म में आधुनिक रिश्तों पर कहानी कही जाएगी। यह आपकी या आपके दोस्त की कहानी हो सकती है। उन्होंने लिखा, यह आपको हंसाएगी भी और रुलाएगी भी। मुझे काव्या का किरदार निभाकर मजा आ रहा है। विद्या ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें वह इलियाना डिक्रूज, प्रतीक गांधी और भारतीय अमेरिकी कलाकार सेंधिल राममूर्ति के साथ नजर आ रही हैं।


इलियाना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, इसकी घोषणा करने का लंबे समय से इंतजार था। इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं, जिसमें विद्या बालन, प्रतीक गांधी और सेंधिल राममूर्ति जैसे कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। इस बात की खुशी भी है कि शीर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में काम कर रही हूं। उन्होंने लिखा, फिल्म के निर्माताओं एप्लॉज एंटरटेनमेंट और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट की तारीफ भी करना चाहूंगी, जिन्होंने इस तरह की शानदार कास्टिंग की है।


फिल्म की निर्देशक शीर्षा ने कहा, इन कलाकारों के साथ काम करना एक सपना रहा है। मैं नर्वस हूं, लेकिन इस सफर को लेकर काफी उत्साहित हूं। जब मैंने पहली बार यह कहानी सुनी, मैं तुरंत इसके प्रति आकर्षित हो गई। उन्होंने कहा, यह एक बेहद खास सफर रहा है और इस खूबसूरत सफर में निर्माताओं ने मेरा पूरा साथ दिया। फिल्म की रिलीज का इंतजार है। फिल्म की शूटिंग वर्तमान में मुंबई और ऊटी में की जा रही है।


विद्या फिल्म जलसा को लेकर भी चर्चा में हैं। इसमें उनके साथ शेफाली शाह नजर आएंगी। फिल्म में नुसरत भरूचा भी दिख सकती हैं। इस फिल्म के निर्देशन की कमान भी सुरेश त्रिवेणी संभाल रहे हैं, जिन्होंने तुम्हारी सुलु का निर्देशन किया था। दूसरी तरफ फिल्म के प्रोड्यूसर हैं विक्रम मल्होत्रा, जो विद्या अभिनीत शेरनी के प्रोडक्शन का जिम्मा उठा चुके हैं। विद्या साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ भी एक फिल्म में काम कर सकती हैं।

From around the web

Trending Videos