Follow us

लाइमलाइट का स्वाद चखने के बाद गायब हुईं मिनिषा लांबा

अपनी पहली फिल्म में ही पावरपैक परफॉर्मेंस देकर लोगों का दिल जीत लिया था. हम...
 
लाइमलाइट का स्वाद चखने के बाद गायब हुईं मिनिषा लांबा

अपनी पहली फिल्म में ही पावरपैक परफॉर्मेंस देकर लोगों का दिल जीत लिया था. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा की. मिनिषा उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने लाइमलाइट का स्वाद चखा और फिर अचानक गायब हो गईं. फिर वह नजर आईं भी तो या किसी म्यूजिक वीडियो में या किसी विज्ञापन में. मिनिषा लांबा की जिंदगी भी कुछ ऐसे ही गुजरी. फिलहाल मिनिषा लांबा अपनी एक फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन राज आशू द्वारा किया गया है.

चूंकि इस फिल्म में ए-लिस्टर कलाकार नहीं है, इसलिए इस फिल्म की खबरें कहीं मीडिया की सुर्खियों से गायब नजर आईं. मिनिषा लांबा के साथ इस फिल्म में टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और संजय मिश्रा नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद मिनिषा ने कुछ टाइम का ब्रेक लिया था और वह अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने गई थीं. इस दौरान उन्होंने अपने वैकेशन की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.
रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल मिनिषा लांबा अपने परिवार के साथ दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में रह रही हैं. मिनिषा को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है, इसलिए उन्होंने इंडस्ट्री से एक सीमित दूरी बना रखी है. रिपोर्ट के अनुसार, मिनिषा ने कहा था- मैंने कई दिनों से इंटरव्यू नहीं दिया, लेकिन यह पहली बार नहीं है. फिल्मों से दूर होने के बावजूद मैं वापसी के लिए तैयार हूं. मुझे उस तरह के ऑफर नहीं मिल रहे थे जिस तरह की भूमिकाएं मैं करना चाहती थी, इसलिए मुझे और इंतजार करना पड़ा. वह समय मेरे लिए मुश्किल था.
वैसे तो मिनिषा लांबा का सपना फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने का नहीं था. वह तो एक पत्रकार बनना चाहती थीं. मिनिषा ने कहा था- मैं पत्रकार बनना चाहती थी. मैंने खुद को इस क्षेत्र के लिए अच्छी तरह से तैयार किया था. मैंने अपनी इंग्लिश ऑनर्स की पढ़ाई पूरी की, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. नियति की मेरे लिए अलग ही योजनाएं तैयार थीं. जब मैं ग्रेजुएशन के अपने अंतिम वर्ष में थी, मुझे विभिन्न विज्ञापनों के ऑफर आने लगे. ऐसे ही एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान, शूजीत सरकार (जो विज्ञापन का निर्देशन कर रहे थे) ने मुझे अपनी फिल्म ‘यहांÓ के लिए संपर्क किया. इस फिल्म के बाद मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा.
मिनिषा लांबा का करियर वैसा नहीं रहा जैसा वह चाहती थीं. ‘यहांÓ फिल्म के बाद मिनिषा लांबा ने कई फिल्मों में काम किया, जिनमें कॉरपोरेट, रॉकी द रेबेल, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड, दस कहानियां, बचना ए हसीनों, किडनैप, जिला गाजियाबाद, भूमि जैसी फिल्में शामिल हैं. बड़े पर्दे के अलावा मिनिषा लांबा छोटे पर्दे पर भी नजर आईं. वह तेनाली रामा, बिग बॉस सीजन 8, छून है आसमान, कॉमेडी नाइट्स बचाओ और इंटरनेट वाला लव जैसे शोज में दिखीं.
फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के साथ-साथ उनके लव अफेयर भी विवादों में रहे. मिनिषा लांबा जब काफी विवादों में आई थीं, जब साल 2011 में क्रिकेटर युवराज सिंह की एक लड़की को किस करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. इस लड़की को मिनिषा लांबा बताया जा रहा था. हालांकि, बाद में मीडिया के सामने आकर मिनिषा ने इस फोटो की सच्चाई बयां की थी. मिनिषा ने कहा था कि उनका युवराज सिंह के साथ कोई अफेयर नहीं चल रहा और जो फोटो वायरल हो रही है, वह उनके जैसी दिखने वाली कोई लड़की है. हालांकि, मिनिषा की यह बात लोगों को हजम नहीं हुई. युवराज के अलावा मिनिषा का नाम एक बार अभिनेता और राज बब्बर के बेटे आर्या बब्बर के साथ भी जोड़ा गया था.

From around the web

Trending Videos