Follow us

म्यूजिक इंडस्ट्री में सफलता के बाद ऋचा गुलाटी बिग स्क्रीन के लिए तैयार

मुंबई (DVNA)। खूबसूरती, क्रिएटीविटी और समझदारी में निपुण ऋचा गुलाटी, वैसे तो अपनी पढ़ाई को...
 
म्यूजिक इंडस्ट्री में सफलता के बाद ऋचा गुलाटी बिग स्क्रीन के लिए तैयार

मुंबई (DVNA)। खूबसूरती, क्रिएटीविटी और समझदारी में निपुण ऋचा गुलाटी, वैसे तो अपनी पढ़ाई को पूरा करते हुए डॉक्टर बनना चाहती थी पर भाग्य ने उनके लिए कुछ और ही लिख रखा था। अब ऋचा गुलाटी बतौर एक्ट्रेस अपना नाम बना रही है। म्यूजिक विडियो, एडवर्टाइजमेंट में मिली पहचान के बाद ऋचा बिग स्क्रीन फिल्मों और ओटीटी प्लेटफार्म पर अपनी परफॉर्मेंस के लिए भी तैयार हैं।

ऋचा ने अपनी जर्नी के बारे में बताते हुए कहा, “मैं अपनी खूबसूरती से बेखबर थी और मुझे अपने टैलेंट को पहचानने में थोड़ा समय लगा। मैं बनना तो डॉक्टर चाहती थी पर अपनी खूबसूरती को बेहतरीन तरीके से पेश करने का मौका मुझे एक्टिंग करियर ने दिया। जिसके जरिए मैं अलग-अलग तरीके से अपने टैलेंट को पेश कर पा रही हूं। इस तरह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मेरी जर्नी शुरू हुई।’

म्यूजिक इंडस्ट्री में सफलता के बाद ऋचा गुलाटी बिग स्क्रीन के लिए तैयार

‘मेरी जर्नी भी औरों की तरह रही। मेहनत सच्ची थी और सफलता पाने के लिए समय लगा। आखिरकार मेरी मेहनत, लगन और सही प्रोजेक्ट को चुनने पर मुझे बेहतरीन पहचान मिलने लगी, और अब मैं अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट के लिए भी तैयार हूं”..’

बता दें कि, ऋचा कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुकी है। वो कई नामी-गिरामी म्यूजिक हस्तियों के साथ काम करती दिखी है। जी म्यूजिक, टी-सीरीज और वीनस के कई प्रोजेक्ट का ऋचा हिस्सा रही है। इसके अलावा ऋचा बड़े-बड़े डिजाइनर ब्रैंड जैसे मनीष मल्होत्रा, आशा मिलानी, इशा कौल जैसों के साथ भी काम कर चुकी हैं।

कई सिंगल हिट्स गानों में भी ऋचा अपनी कलाकारी दिखाती दिखी। जैसे अंधेर रात, ब्लैक डॉट, दिल्लगी, किलर लुक, एनकान कालिन, जब झुमके, प्यार दे पंगे, खंजर 2, बदामी रंग, आदतन जैसे और भी कई गानों में उनकी परफॉर्मेंस देखी गई।

अपकमिंग सिल्वर स्क्रीन और ओटीटी प्लेटफार्म के शुरूआत की बात करते हुए ऋचा ने बताया, “वैसे तो मैं साऊथ इंडस्ट्री में बहुत पहले काम कर चुकी हूं। सिवारंजनी मेरी पहली तेलुगु फिल्म थी। और अब मैं मैन स्ट्रीम सिनेमा एंव ओटीटी प्लेटफार्म की तैयारी में हूं। डिजीटल वर्ल्ड यानी कि ओटीटी प्लेटफार्म ही भविष्य है जहाँ ओरिजनल कंटेंट और नए टैलेंट का समागम होता है जिसमे कमर्शियल आस्पेक्ट पर भी ध्यान दिया जाता है। मैं अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी जल्द ही शेयर करती दिखूंगी बस सही समय का इंतजार हैं.”

From around the web

Trending Videos