Follow us

मनोज मुंतशिर की अगली फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को पिछले काफी समय...
 
मनोज मुंतशिर की अगली फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को पिछले काफी समय से बॉलीवुड की किसी फिल्म में नहीं देखा गया है। प्रियंका चोपड़ा की पिछली रिलीज फिल्म द स्काई इज पिंक थी।

जिसमें मुख्य किरदार के रूप में प्रियंका चोपड़ा के अलावा फरहान अख्तर नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। लेकिन इसकी कहानी को काफी पसंद किया गया था। अब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के भारतीय दर्शक चाहते हैं कि, वो जल्द ही बॉलीवुड की किसी फिल्म में काम करें। हालांकि इसी बीच अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है।
प्रियंका चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है बॉलीवुड के मशहूर राइटर मनोज मुंतशिर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के काम से काफी ज्यादा प्रभावित हैं। हाल ही में खास बातचीत में मनोज मुंतशिर ने बताया कि वो रानी अहिल्याबाई होल्कर पर एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं और इसमें वो बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करना चाहते है।
मनोज मुंतशिर ने बताया कि, रानी अहिल्याबाई के किरदार के लिए जो आग, कौशल और आत्मविश्वास चाहिए वो प्रियंका में ही है। मनोज मुंतशिर के अनुसार प्रियंका चोपड़ा अहिल्याबाई के किरदार के लिए बिल्कुल फिट है। मनोज मुंतशिर के अनुसार प्रियंका चोपड़ा इस किरदार के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। हालांकि ये बात अलग है कि अभी तक उन्होंने अहिल्याबाई की आत्मकथा को लेकर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से बात नहीं की है।
बता दें क्या अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से विदेश में है और उम्मीद की जा रही है कि जैसे ही भारत में कोरोना से हालात सामान्य होंगे वो भारत आएंगी। मनोज मुंतशिर फिल्म को लेकर चर्चा प्रियंका से करेंगे। इन दिनों मनोज मुंतशिर अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म की कहानी डायलॉग्स और कास्ट को लेकर काम कर रहे हैं।

From around the web

Trending Videos