Follow us

बुरे वक्त के बीतने तक हमें पॉजिटिव बने रहना है : सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने देश में जारी कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर के दौरान...
 
बुरे वक्त के बीतने तक हमें पॉजिटिव बने रहना है : सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने देश में जारी कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर के दौरान कुछ ऐसी बातें कही हैं, जिनसे उनके प्रशंसकों में उम्मीदों का संचार होगा।

सलमान कहते हैं, मैं बस इतना ही कहूंगा कि जब तक यह बुरा वक्त नहीं बीत जाता है, तब तक हमें पॉजिटिव बने रहना है। यह एक दौर है, जो बीत जाएगा। मैं जानता हूं कि हम सभी इस वक्त एक मुश्किल घड़ी में से होकर गुजर रहे हैं, लेकिन हमें विश्वास बनाए रखना है और यथासंभव एक-दूसरे की मदद करते रहना है।
इस बीच सलमान खान छोटे पर्दे पर अपने मशहूर दबंग किरदार इंस्टेक्टर चुलबुल पांडे के एनिमेटेड अवतार के लिए काफी रोमांचित हैं। दबंग : द एनिमेटेड सीरीज सलमान से सलमान के प्रशंसकों का खूब मनोरंजन होने वाला है।
सलमान कहते हैं, दबंग : द एनिमेटेड सीरीज दबंग का एक रूपांतरण और पुनर्कल्पना है। इस एक्शन-कॉमेडी सीरीज में चुलबुल पांडे के दिन-प्रतिदिन की जिंदगी के बारे में दिखाई जाएगी, जो शहर को सुरक्षित रखने के लिए बुराई का सामना करते हैं। इसमें उनके साथ उनका छोटा भाई भी शामिल है, जो पुलिस फोर्स में नया शामिल हुआ है और जो हर मुश्किल परिस्थिति में अपने बड़े भाई का अनुकरण करने का प्रयास करता है।
कॉसमॉस-माया और अरबाज खान प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित दबंग: द एनिमेटेड सीरीज डिज्नीप्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम होती है।

From around the web

Trending Videos