Follow us

फिल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग के दौरान 105 किलो के हो गए थे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन की फिल्में हिट रही हों या फ्लॉप, लेकिन उन्होंने हमेशा अपने किरदारों के...
 
फिल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग के दौरान 105 किलो के हो गए थे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन की फिल्में हिट रही हों या फ्लॉप, लेकिन उन्होंने हमेशा अपने किरदारों के साथ प्रयोग करने की कोशिश की है। आजकल अभिषेक फिल्म बॉब बिस्वास को लेकर सुर्खियों में हैं। जब से इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है, इसे लेकर दर्शकों का उत्साह और बढ़ गया है। हाल ही में अभिषेक ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका वजन 100 किलो से ऊपर हो गया था। आइए जानते हैं अभिषेक ने क्या कुछ कहा।


अभिषेक ने कहा, सर्दियों में कोलकाता में शूटिंग के दौरान कोलकाता के सभी अद्भुत मिठाइयां खाकर वजन बढ़ाना मजेदार था, लेकिन मानसिक रूप से मैं फंस गया था। उन्होंने कहा, हमें लॉकडाउन के कारण आधी शूटिंग पूरी करने के बाद काम बंद करना पड़ा था। हमने लगभग 80 प्रतिशत काम पूरा कर लिया था। हमारे पास 10-15 दिन और काम बचा था। लॉकडाउन के दौरान मुझे वह वजन बनाए रखना था, जो बहुत कठिन था।


अभिषेक को निर्देशक दीया घोष ने प्रोस्थेटिक्स का उपयोग करने का सुझाव दिया था, लेकिन अभिषेक इसके लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने कहा, जब आप चेहरे पर प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल करते हैं तो वह प्रोस्थेटिक जैसा ही दिखता है और पेट अलग लगता है। उन्होंने कहा, शूटिंग के दौरान मेरा वजन 100-105 किलो हो गया था। अगर आप बॉब का चेहरा देखते हैं तो गोल-मटोल दिखता है। गाल भरे हुए हैं। प्रोस्थेटिक मेकअप से यह उतना वास्तविक नहीं लगता।


प्रोस्थेटिक मेकअप कमाल की चीज होती है, क्योंकि इस मेकअप के हो जाने के बाद हम तो क्या, सितारे भी खुद को पहचान नहीं पाते। प्रोस्थेटिक मेकअप एक तकनीक है, जिसके सहारे कॉस्मेटिक अफेक्ट दिए जाते हैं। इसमें सिलिकॉन रबर का काफी इस्तेमाल होता है।
दीपिका पादुकोण ने फिल्म छपाक के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप की मदद ली। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने फिल्म सांड की आंख के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया। पा में अमिताभ बच्चन ने और राब्ता में राजकुमार राव ने प्रोस्थेटिक तकनीक का इस्तेमाल किया था।
पिछले दिनों ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसकी कहानी बॉब बिस्वास की जिंदगी पर आधारित है। एक ऐसा शख्स, जो कई सालों तक कोमा में रहने के बाद अपनी पुरानी जिंदगी में वापसी करता है। समस्या यह है कि बॉब बिस्वास को नई लाइफ तो मिल गई, लेकिन उसकी याददाश्त जा चुकी है। ट्रेलर में अभिषेक ने अपने दमदार अभिनय की झलक दी। शाहरुख खान के प्रोडक्शन की यह फिल्म 3 दिसंबर को जी5 पर रिलीज होगी।


अभिषेक निर्देशक तुषार जलोटा की सोशल कॉमेडी फिल्म दसवीं में दिखने वाले हैं। इस फिल्म के निर्माता दिनेश विजान हैं। इसमेें अभिषेक के अलावा यामी गौतम और निमरत कौर हैं। तमिल फिल्म ओह माई कदवुले के हिंदी रीमेक में भी अभिषेक अहम भूमिका निभा रहे हैं। लोकप्रिय तमिल फिल्म ओथा सेरप्पु साइज 7 के हिंदी रीमेक में भी अभिषेक अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। निर्देशक आर बाल्की की एक क्रिकेट पर आधारित फिल्म को लेकर भी अभिषेक सुर्खियों में हैं।

From around the web

Trending Videos