Follow us

तीसरी बार शादी करने वाले हैं आमिर खान?

आमिर खान अपनी पेशेवर जिंदगी के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों...
 
तीसरी बार शादी करने वाले हैं आमिर खान?

आमिर खान अपनी पेशेवर जिंदगी के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। जहां एक तरफ इन दिनों बॉलीवुड जगत से सितारों की शादी की खबरें सुनने को मिल रही हैं, वहीं, अब आमिर की तीसरी शादी की खबरों से भी गपशप गली गुलजार है। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट तीसरी शादी करने के लिए तैयार हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक, अब आमिर तीसरी शादी करने की योजना बना रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि आमिर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के ठीक बाद तीसरी शादी का ऐलान करेंगे। सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा के मुताबिक, फिल्म से किसी का ध्यान ना हटे और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के चलने के रास्ते में कोई विवाद या आलोचना ना हो, इस वजह से वह अभी घोषणा नहीं कर रहे हैं।


आमिर का नाम अभिनेत्री फातिमा सना शेख के साथ जुड़ता रहा है। दोनों ने पिछली बार फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में साथ काम किया था। हालांकि, उनके अफेयर की खबरें पहले से ही आ रही थीं। फातिमा और आमिर एक-दूसरे के बहुत करीब हैं। फातिमा, आमिर को अपना गुरु मानती हैं। आमिर और किरण राव के तलाक के लिए भी फातिमा को जिम्मेदार ठहराया गया। यह चर्चा जोरों पर है कि आमिर, फातिमा से शादी रचाने वाले हैं।


आमिर-किरण ने इस साल जुलाई में एक संयुक्त बयान में कहा था, इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एकसाथ जीवनभर के अनुभव और खुशी साझा की है। अब हम अपने जीवन में पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह माता-पिता और परिवार के रूप में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। उन्होंने कहा, उम्मीद है कि आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे।


आमिर ने पहली शादी 1987 में रीना दत्ता के साथ की थी। 2002 में उनका तलाक हो गया था। 2005 में आमिर ने किरण राव का हाथ थामा था। आमिर खान के तीन बच्चे हैं, जिनका नाम इरा खान, जुनैद खान और आजाद खान है।
फातिमा ने आमिर खान अभिनीत फिल्म दंगल से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नितेश तिवारी ने किया था। इस फिल्म में फातिमा ने पहलवान गीता फोगाट का किरदार निभाया था। उन्होंने आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में भी अभिनय किया था। पिछले साल फातिमा लूडो और सूरज पे मंगल भारी जैसी फिल्मों में नजर आईं। इस साल उन्हें फिल्म अजीब दास्तांस में देखा गया था।

From around the web

Trending Videos