Follow us

चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में दिखेंगे सलमान, म्यूजिक कंपोजर थमन ने की पुष्टि

अगस्त में ऐसी चर्चा सुनने को मिली थी कि साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की तेलुगु...
 
चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में दिखेंगे सलमान, म्यूजिक कंपोजर थमन ने की पुष्टि

अगस्त में ऐसी चर्चा सुनने को मिली थी कि साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की तेलुगु फिल्म में सलमान खान नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का शीर्षक गॉडफादर रखा गया है। इस फिल्म का म्यूजिक एस थमन कंपोज कर रहे हैं। अब एक इंटरव्यू में थमन ने बताया है कि फिल्म में सलमान अहम भूमिका निभाएंगे। उन्होंने फिल्म में सलमान की मौजूदगी की पुष्टि कर दी है।


रिपोर्ट के मुताबिक, म्यूजिक कंपोजर थमन ने इस बात की जानकारी दी है कि गॉडफादर में सलमान नजर आएंगे। वह एक डांस नंबर पर थिरकते हुए दिखने वाले हैं। थमन ने कहा, फिल्म में सलमान सर और चिरंजीवी सर एक साथ डांस करते दिखने वाले हैं। यह हमारे लिए वाकई में बहुत बड़ा मौका होने वाला है। कुछ समय पहले खबर आई थी कि सलमान ने फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया है।


हॉलीवुड सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के भी फिल्म से जुडऩे की खबरें सामने आई हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म के गाने को वह अपनी आवाज देंगी। थमन ने बताया कि ब्रिटनी को शामिल करने की चर्चा चल रही है। हालांकि, गायिका ने अभी तक अपनी हामी नहीं भरी है। उन्होंने कहा कि इस साल के अंत तक एक आधिकारिक घोषणा की जाएगी, जिसमें बताया जाएगा कि फिल्म के लिए किस इंटरनेशनल सिंगर को शामिल किया गया है।


गॉडफादर हिट मलयालम फिल्म लूसिफर की तेलुगु रीमेक है। इस मलयालम फिल्म में मोहनलाल ने लीड किरदार निभाया था। इस फिल्म के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन के निर्देशन की शुरुआत की थी। इसमें उन्हें कैमियो की भूमिका में भी देखा गया था। 2019 में आई इस फिल्म में टोविनो थॉमस, विवेक ओबेरॉय और मंजू वारियर को भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा गया था। लूसिफर एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।


मेकर्स ने चिरंजीवी के अलावा बाकी कलाकारों के नाम की घोषणा नहीं की है। रिपोर्ट की मानें तो नयनतारा और सत्यदेव, मंजू वारियर व विवेक ओबेरॉय की भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे। विजय देवरकोंडा और राणा दग्गुबाती भी इस फिल्म में एक कैमियो की भूमिका में नजर आएंगे। चिरंजीवी और सलमान को पहले कभी किसी फिल्म में साथ नहीं देखा गया। इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना रोमांचकारी होगा।
फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में आखिरी बार सलमान नजर आए हैं। इसमें उनके साथ दिशा पटानी दिखी हैं। वह मास्टर की हिन्दी रीमेक में भी नजर आ सकते हैं। टाइगर 3 में भी सलमान अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। इस फिल्म में एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ उनकी जोड़ी नजर आएगी। वह अपने बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रूथ में नजर आने वाले हैं।

From around the web

Trending Videos