Follow us

कुसु कुसु के सेट पर अब तक के सबसे खराब अनुभव से गुजरी नोरा फतेही

अभिनेत्री नोरा फतेही ने बताया की आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 के गाने कुसु...
 
कुसु कुसु के सेट पर अब तक के सबसे खराब अनुभव से गुजरी नोरा फतेही

अभिनेत्री नोरा फतेही ने बताया की आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 के गाने कुसु कुसु के पर वह अब तक के सबसे खराब अनुभव से गुजरी है। सेट पर उनकी ड्रेस के कारण नोरा का दम घुट रहा था। उन्होंने कहा कि यह उनका सबसे खराब अनुभव रहा है।


गाने में नोरा के बॉडीसूट से जुड़ा दुपट्टा उसके हार से बंधा हुआ था। भारी घूंघट के वजन के कारण, हार नोरा के गले में फंस गया था, जिससे उनका दमघुटने लगा था, साथ ही उनके गले में कई चोट के निशान भी है।


अनुभव के बारे में बात करते हुए, नोरा ने कहा कि सेट पर अक्सर हमारे पास घुटनों के खुरचने, पैरों के खून में लगना जैसी छोटी-छोटी घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से सेट पर मेरा सबसे खराब अनुभव रहा है। मेरे गले में हार बहुत फंसा हुआ था, क्योंकि दुपट्टे का वजन का बहुत था।


नोरा ने आगे कहा कि ऐसा लगा जैसे किसी ने मेरी गर्दन को एक रस्सी से बांध दिया हो, और मुझे फर्श पर खींच रहा हो, लेकिन हमारे पास शूटिंग के लिए सीमित समय था, इसलिए मैंने गाने को फिल्माना जारी रखा और टेक पूरा करने के बाद ही ब्रेक लिया।


मिलन मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित सत्यमेव जयते 2 2018 की सतर्क एक्शन फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल है। यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

From around the web

Trending Videos