Follow us

कंगना रनौत की धाकड़ फ्रेंचाइजी में होगी तब्दील, अभिनेत्री ने किया खुलासा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत के खाते में कई बड़ी फिल्में हैं। हाल में...
 
कंगना रनौत की धाकड़ फ्रेंचाइजी में होगी तब्दील, अभिनेत्री ने किया खुलासा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत के खाते में कई बड़ी फिल्में हैं। हाल में वह अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में रही हैं। कुछ सप्ताह पहले ही फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। यह फिल्म अगले साल 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब एक इंटरव्यू में कंगना ने दावा किया है कि उनकी फिल्म एक फ्रेंचाइजी में तब्दील होने वाली है।


कंगना ने बताया कि उनकी धाकड़ फ्रेंचाइजी में तब्दील होगी। उन्होंने कहा, यह भारतीय सिनेमा के लिए एक नए युग की शुरुआत है। यह पहली बार होगा जब एक एक्शन थ्रिलर फ्रेंचाइजी को लीड करती हुई एक महिला नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं। कंगना ने फिल्म धाकड़ को लेकर भी अपना अनुभव साझा किया है।


कंगना ने अपने बयान में कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसे रोमांचक किरदार निभाने को मिले। मेरे निर्देशक रजनीश और निर्माताओं की बदौलत मुझे एक फिल्म में ऐसी भूमिका मिली है, जो भारत में कभी नहीं बनी। हम एक नए युग में प्रवेश कर रहे हैं और हम काफी क्रांतिकारी काम कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि यह फिल्म सही समय पर दर्शकों के बीच आ रही है।


खबरों की मानें तो निर्माता सोहेल मकलाई ने इस फ्रेंचाइजी की तीन नामों पर विचार किया है। एक सूत्र ने कहा, मकलाई ने रजिशट्रेशन के लिए तीन टाइटल – धाकड़ रिटर्न्स, धाकड़ 2 और धाकड़ 3 जमा किए हैं। वह इस बात को लेकर बेहद उत्साहित हैं कि इस समय फिल्म कैसी दिखती है और यह फ्रेंचाइजी कैसा आकार लेती है। मेकर्स इस समय कई आइडियाज पर भी काम कर रहे हैं।


धाकड़ में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता अहम भूमिकाओं में दिखने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई, भोपाल और बुडापेस्ट में की गई है। इससे पहले यह फिल्म इस साल 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी। फिल्म में कंगना खतरनाक एक्शन करती नजर आएंगी। उन्होंने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी थी कि फिल्म के एक एक्शन सीच्ेंस पर 25 करोड़ रुपये से भी ज्यादा रकम खर्च की गई है।

From around the web

Trending Videos