Follow us

आर्या 2 का ट्रेलर रिलीज, शेरनी बनकर लौटीं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन ने जब से वेब सीरीज आर्या 2 से अपना फर्स्ट लुक रिलीज किया...
 
आर्या 2 का ट्रेलर रिलीज, शेरनी बनकर लौटीं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन ने जब से वेब सीरीज आर्या 2 से अपना फर्स्ट लुक रिलीज किया था, तभी से इसके ट्रेलर को लेकर उत्सुकता बनी हुई थी। अब आखिरकार दर्शकों का यह इंतजार खत्म हो गया है। आर्या 2 के जरिए सुष्मिता ने शेरनी बनकर धमाकेदार वापसी की है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर वायरल हो रहा है और सुष्मिता खूब वाहवाही बटोर रही हैं। आर्या 2 की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। आइए देखते हैं कैसा है ट्रेलर।
आर्या 2 में सुष्मिता उर्फ आर्या अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। पहले सीजन में सुष्मिता के पति की भूमिका में दिखे चंद्रचूड़ की मौत किसने की थी, इसका खुलासा हो गया था। इसके बाद आर्या ने अपने बच्चों संग देश छोड़कर जाने का फैसला किया था। दूसरा सीजन आर्या के बदले पर आधारित है। वह उन माफियों से अपने बच्चों को बचाएंगी, जो उनके परिवार को खत्म करने पर तुले हैं।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की यह सीरीज 10 दिसंबर, 2021 को दर्शकों के बीच होगी। ट्रेलर में सुष्मिता एक बार फिर से शेरनी की तरह दहाड़ती दिखाई दे रही हैं। वह पहले से ज्यादा निडर, मजबूत और बेखौफ नजर आ रही हैं। सुष्मिता अपने एक-एक दुश्मन को सबक सिखाने की फिराक में हैं। उन्होंने कई एक्शन सीन भी किए हैं। उनके दमदार अवतार की प्रशंसक खूब तारीफ कर रहे हैं। हर एक सीन में सुष्मिता लोगों का ध्यान खींच रही हैं।


कुछ दिनों पहले सुष्मिता ने आर्या 2 का टीजर जारी कर इसमें अपने भयानक अवतार से दर्शकों को रूबरू कराया था। टीजर शेयर कर उन्होंने लिखा, फर्स्ट लुक। शेरनी इज बैक। इस बार एकदम घातक और खतरनाक। क्या आप सब तैयार हैं? टीजर में सुष्मिता का बहुत खतरनाक अंदाज दिख रहा था। उनका चेहरा लाल रंग में सना हुआ था। सुष्मिता का यह किलर लुक देख फैंस क्रेजी हो गए थे। एक यूजर ने लिखा, आर्या 2 भी सुपरहिट होगी।


आर्या में सुष्मिता सेन के अलावा चंद्रचूड़ सिंह, सिकंदर खेर, नमित दास, मनीष चौधरी, सुगंधा गर्ग जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। यह थ्रिलर वेब सीरीज पिछले साल 19 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस सीरीज में सुष्मिता ने अपने धाकड़ अभिनय से कई पुरस्कार भी अपने नाम किए थे। सीरीज का निर्देशन राम माधवानी ने किया है और संदीप मोदी इसके निर्माता हैं। इस सीरीज को एमी अवॉर्ड्स में भी नॉमिनेशन मिल चुका है।


सुष्मिता ने 1997 में फिल्म दस्तक से फिल्मी दुनिया में पदार्पण किया था। हालांकि, उन्हें सफलता फिल्म सिर्फ तुम के गाने दिलबर दिलबर.. से मिली। फिलहाल, आंखें, समय, मैं हूं ना, बेवफा, मैंने प्यार क्यों किया और चिंगारी सुष्मिता की सफल फिल्मों में शामिल हैं।

From around the web

Trending Videos