Follow us

गैस एजेंसी मैनेजर से 1 लाख 82 हजार लुट मामले में मास्टरमाइंड सहित 4 गिरफ्तार

 
arrest

रायपुर। खम्हारडीह थाना इलाके के ऐश्वर्या विंडमिल क्षेत्र के पास हुए लूटकांड में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने इस मामले में मास्टरमाइंड सहित वारदात को अंजाम दिए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि पूरी वारदात का मास्टरमाइंड 21 वर्षीय रोमी रेबलो है, जो गैस एजेंसी के मालिक के यहां पूर्व में काम कर चुका है। रोमी को आफिस से लेकर घर तक की जानकारी थी।

वह पेशे से इलेक्ट्रिकल व साफ्टवेयर तकनीशियन है, जिसने पूरी घटना को अंजाम देने के लिए यह साजिश रची और अपने दोस्तों को पैसे का लालच दिखाते हुए इस षड्यंत्र में शामिल किया। रोमी ने अपने अन्य तीन साथियों संजय सोनी, राकेश सोनी व अरविंद प्रसाद गुप्ता को घटना स्थल की रेकी करवा मैनेजर द्वारा उक्त रास्ते से पैसे लेकर जाने की बात कहते हुए बिना चोट पहुंचाए पैसे लूटने के लिए कहा।

अपराध को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने करीब 3 घंटे से उस इलाके में रेकी कर रहे थे। गैस एजेंसी के मैनेजर को देखते ही संजय, राकेश और अभय बाइक में सवार होकर मैनेजर से बैग छीनकर फरार हो गए थे। शहर में लूट की घटना आग के तरह फैलते ही आरोपी सीसीटीवी से बचते हुए मोवा इलाके की ओर भाग निकले, लेकिन पुलिस ने मुखबिर के माध्यम से आरोपियों तक पहुंचकर उन्हें धर धबोचा।

पुलिस पूछताछ में मास्टरमाइंड रोमी ने बताया कि उसकी नौकरी वर्ष 2020 में अमेन, हैदराबाद में थी। लाकडाउन होने के कारण वह वापस रायपुर आ गया था। अब स्थिति ठीक होने के बाद उसे वापस हैदराबाद जाकर नौकरी पुन: प्रारंभ करनी थी, जिसके लिए उसके पास पर्याप्त पैसों की व्यवस्था नहीं थी। इसलिए हैदराबाद जाने के लिए उसने अपने दोस्तों को शामिल कर लूट की इस घटना को अंजाम दिया।

From around the web

Trending Videos