Follow us

गोदाम से 10 हजार के सिक्के की चोरी, एक आरोपी गिरफ्तार

 
arrest

कोरबा। गोदाम में घुस कर अज्ञात चोरों ने एक, दो पांच व 10 के 10 हजार सिक्के व 10-10 के एक हजार नोट चोरी कर लिया। गोदाम संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर राशि बरामद की।

राताखार में मुरारका मार्केट कोरबा निवासी रामचंद्र रेलवानी पिता स्व मोहनलाल रेलवानी 40 वर्ष का गोदाम है। शुक्रवार की रात 9.30 बजे रामचंद्र गोदाम बंद कर घर चले गए। शनिवार की सुबह जब गोदाम खोल कर अंदर गए, तब उन्हें सामान बिखरा हुआ मिला। दराज में रखे एक, दो पांच व दस रुपये का सिक्का कुल दस हजार10 -10 का नोट एक हजार किसी व्यक्ति ने चोरी कर लिया था। रामचंद्र ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 457,380 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया।

कोतवाली पुलिस ने स्थल निरीक्षण कर सीसीटीवी कैमरा का अवलोकन किया, तब उन्हें आदतन चोर राकेश यादव उर्फ  लालू पिता शंकर यादव 20 वर्ष, निवासी राताखार खटाल के पास दिखाई दिया। आरोपित की पतासाजी के लिए मुखबिरों को सतर्क किया और स्वयं भी तलाश में जुट गई। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित राकेश चोरी किए गए चिल्हर पैसे को लेकर सामान खरीदने के लिए दुकानों में घूम रहा है। घेराबंदी पुलिस टीम ने उसे पकड़ा। पूछताछ करने पर उसने नाम राकेश यादव उर्फ  लालू व राताखार स्थित कई खजाना गोदाम से रखे सिक्के एवं नोट को चोरी करना स्वीकार किया। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने राताखार मुक्तिधाम के पीछे झाडिय़ों के अंदर छुपाए पैसे को बरामद किया और आरोपित को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया। 

From around the web

Trending Videos