Follow us

विधानसभा अध्यक्ष ने रथ यात्रा पर दीं प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं

रायपुर, 12 जुलाई (आरएनएस)। छत्तीसगढ़ विधान सभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने प्रदेश वासियों को रथ यात्रा के पावन पर्व पर अपनी बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। अपने शुभकामना संदेश में विधान सभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कहा कि-रथ यात्रा भारत के पवित्र त्योहारों में से एक है। रथ यात्रा केवल महान आध्यात्मिक
 

रायपुर, 12 जुलाई (आरएनएस)। छत्तीसगढ़ विधान सभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने प्रदेश वासियों को रथ यात्रा के पावन पर्व पर अपनी बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।
अपने शुभकामना संदेश में विधान सभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कहा कि-रथ यात्रा भारत के पवित्र त्योहारों में से एक है। रथ यात्रा केवल महान आध्यात्मिक पर्व ही नहीं बल्कि सामाजिक समरसता से जुड़ा हुआ जनपर्व भी है। उन्होंने कहा कि-यह त्यौहार सौहाद्र्र, समानता और एकता का प्रतीक है। भगवान जगन्नाथ के आशीर्वाद से छत्तीसगढ़ राज्य में समृद्धि, शांति, सद्भावना एवं समरसता का विस्तार होगा। उन्होंने छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण एवं प्रदेश के विकास में उत्कल समाज के योगदान की सराहना करते हुए कहा कि-उत्कल समाज सदैव प्रदेश के हित एवं विकास के कार्यों में पूर्व की भांति अपनी भूमिका निभाता रहेगा।

From around the web

Trending Videos