मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से महंत रामसुंदर दास ने की सौजन्य मुलाकात

रायपुर, 31 जुलाई (आरएनएस)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष राजेश्री डॉ. महंत रामसुंदर दास ने सौजन्य मुलाकात की। डॉ. महंत ने मुख्यमंत्री श्री बघेल को विश्व प्रसिद्ध माता कौशल्या की नगरी ग्राम चंदखुरी को माता कौशल्या धाम चंदखुरी करने के लिए ज्ञापन सौंपा। डॉ.
 

रायपुर, 31 जुलाई (आरएनएस)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष राजेश्री डॉ. महंत रामसुंदर दास ने सौजन्य मुलाकात की। डॉ. महंत ने मुख्यमंत्री श्री बघेल को विश्व प्रसिद्ध माता कौशल्या की नगरी ग्राम चंदखुरी को माता कौशल्या धाम चंदखुरी करने के लिए ज्ञापन सौंपा।
डॉ. महंत रामसुंदर दास ने मुख्यमंत्री बघेल को छत्तीसगढ़ महतारी की यशकीर्ति को जन-जन तक पहुंचाने और अरपा-पैरी के धार गीत को राजकीय गीत घोषित करने के लिए उनका आभार व्यक्त किया। साथ ही डॉ. महंत ने समस्त शासकीय कार्यालय और शासकीय आयोजनों में छत्तीसगढ़ महतारी की छायाचित्र को अनिवार्य रूप से स्थान देने के लिए मुख्यमंत्री श्री बघेल को धन्यवाद दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से प्रदेश के समस्त कलेक्ट्रेट परिसर में छत्तीसगढ़ महतारी की आदमकद प्रतिमा स्थापित करने का भी आग्रह किया। इस अवसर पर श्री निर्मल दास वैष्णव और श्री आरपी सिंह उपस्थित थे।

From around the web

Trending Videos