मुख्यमंत्री आज गुण्डरदेही विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बेलौदी और जेवरतला में आम जनता से करेंगे भेंट-मुलाकात

गुण्डरदेही नगर में रोड-शो और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से करेंगे भेंट रायपुर18 सितम्बर (आरएनएस)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के अंतर्गत आज बालोद जिले के गुण्डरदेही विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बेलौदी और जेवरतला में आम जनता से रू-ब-रू होंगे और शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के संबंध में फीडबैक लेंगे। मुख्यमंत्री गुण्डरदेही नगर में
 

 गुण्डरदेही नगर में रोड-शो और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से करेंगे भेंट

रायपुर18 सितम्बर (आरएनएस)। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के अंतर्गत आज बालोद जिले के गुण्डरदेही विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बेलौदी और जेवरतला में आम जनता से रू-ब-रू होंगे और शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के संबंध में फीडबैक लेंगे। मुख्यमंत्री गुण्डरदेही नगर में आयोजित रोड-शो में शामिल होंगे और वहां विभिन्न सामाज एवं संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे।
जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री 18 सितंबर को सुबह 10.15 बजे से 11.15 बजे तक राजीव भवन में आयोजित बैठक में भाग लेने के पश्चात पुलिस परेड ग्राउण्ड रायपुर से 11.30 बजे हेलीकॉप्टर से गुण्डरदेही विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बेलौदी के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 12.30 बजे से 1.30 बजे तक ग्राम बेलौदी में आम जनता से भेंट-मुलाकात करने के पश्चात, वहां से जेवरतला जायेंगे। मुख्यमंत्री जेवरतला में 2.35 से 4.05 बजे तक आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री शाम 4.30 बजे से 5.30 बजे तक गुण्डरदेही नगर में आयोजित रोड-शो कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री गुण्डरदेही में रात्रि 7 से 9 बजे तक विभिन्न समाज एवं संगठनों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात और वहीं रात्रि विश्राम करेंगें।

From around the web

Trending Videos