Follow us

नक्सलियों की गोलीबारी में आईटीबीपी का 1 जवान शहीद 1 घायल

नारायणपुर, 20 जुलाई (आरएनएस)। जिले के छोटे डोंगर थाना क्षेत्र के अमदई घाटी के पास विधायक के रोड ओपनिंग पार्टी के जवानों पर नक्सलियों ने घात लगाकर फायरिंग कर दिया, इस गोलीबारी में आईटीबीपी 45 वीं बटालियन के 02 जवान घायल हो गये हैं। घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज
 

नारायणपुर, 20 जुलाई (आरएनएस)। जिले के छोटे डोंगर थाना क्षेत्र के अमदई घाटी के पास विधायक के रोड ओपनिंग पार्टी के जवानों पर नक्सलियों ने घात लगाकर फायरिंग कर दिया, इस गोलीबारी में आईटीबीपी 45 वीं बटालियन के 02 जवान घायल हो गये हैं। घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान घायल आईटीबीपी का एक जवान शिवकुमार मीणा निवासी राजस्थान शहीद हो गये हैं। इस वारदात की पुष्टि बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आमादई घाटी के पास रोड विधायक चंदन कश्यप के रोड ओपनिंग पार्टी अपना काम कर रही थी। इसी दौरान पहले से घात लगाए नक्सलियों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुई फायरिंग से 02 जवान घायल हो गए, वहीं अन्य साथी जवानों ने भी मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्यवाही के बाद नक्सली अपने को कमजोर पड़ता देख मौके से फरार हो गए। मौके पर सुरक्षा बलों की दूसरी टीम भी पहुंच चुकी है।

From around the web

Trending Videos