Follow us

मैथेमैटिक्स गुरु बोले- बिगबॉस फेम दीपक ठाकुर हैं रियल हीरो

पटना। बिहार का नाम देश विदेश में अपने प्रतिभा से रौशन करने वाले दीपक ठाकुर...
 
मैथेमैटिक्स गुरु बोले- बिगबॉस फेम दीपक ठाकुर हैं रियल हीरो

पटना। बिहार का नाम देश विदेश में अपने प्रतिभा से रौशन करने वाले दीपक ठाकुर को आरके श्रीवास्तव ने रियल हीरो बताया है। मैथेमैटिक्स गुरु आरके श्रीवास्तव ने कहा कि दीपक ठाकुर अपने गांव और वहां समीप में आये बाढ़ पीड़ितों की जो मदद कर रहे हैं, वह काबिले तारीफ है।

बाढ़ के कारण सैकड़ों से अधिक घर बेघर हो गये हैं। दीपक के कोशिश से सभी बाढ़ प्रभावित लोगों तक मदद पहुंच रही है। अभी हाल ही में दीपक ठाकुर के आग्रह पर बीजेपी के पूर्व सांसद गरीबो के मसीहा आरके सिन्हा ने करीब 15 लाख के निजी खर्च से 1001 तीरपाल बाढ़ पीड़ितों को दिए थे।

वर्तमान समय में बिहार के कई ऐसे जिले हैं जो बाढ़ प्रभावित हैं। जिसके वजह से काफी लोग घर से बेघर हो गए तो किसी के पास खाने के रोटी तक नहीं है। ठीक उसी तरह अगर हम Muzaffarpur जिला के आथर और आस पास के गांव की बात करें तो पूरी तरह जलमय हो चुका है। रोजाना कई बच्चों की जान जा रही है, फिर भी सरकार की आंख नहीं खुल रही है।

आरके श्रीवास्तव ने कहा कि हर कोई सेलिब्रिटी Deepak Thakur जैसा नहीं होता हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि, बिहार के कई सारे हीरो एवं सेलिब्रिटी ऐसे हैं जो अपने गांव को परेशानी में छोड़ मुंबई का रुख अपना लेते हैं। लेकिन, दीपक ठाकुर ने ऐसा बिल्कुल भी नहीं किया।

From around the web

Trending Videos