Follow us

ब्राजील के बिजनेसमैन से दिल लगा बैठी बिहार की ये लड़की

 
ब्राजील के बिजनेसमैन से दिल लगा बैठी बिहार की ये लड़कीनई दिल्ली। बिहार की जानी मानी भोजपुरी गायिका देवी ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि वह जल्द ही अपने ब्राजील ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी करने वाली हैं।

दरअसल, उन्होंने छठ के मौके पर मीडिया को यह जानकारी दी। देवी जिस विदेशी युवक की जीवनसाथी बनने जा रहीं हैं। उसका नाम फैबिशियू (फैब) है, वह एक मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करते हैं। उनकी कंपनी जल्द भारत में व्यापार शुरू करने वाली है। उन्होंने कहा कि मुझे  वेस्टर्न कल्चर बहुत पसंद है। क्योंकि वहां एक दूसरे को जानने के बाद लोग शादी करते हैं।
ब्राजील के बिजनेसमैन से दिल लगा बैठी बिहार की ये लड़की
बातचीत के दौरान सिंगर देवी ने लालू यादव के बेटे तेजप्रताप का उदाहरण देते हुए कहा-कि अगर  ऐश्वर्या और तेजप्रताप शादी से पहले एक दूसरे को अच्छी तरह से जान लेते तो शायद आज यह दिन नहीं देखना पड़ता। वह दोनों एक-दूसरो को नहीं समझ पाए और ऐसे हालात पैदा हो गए।

देवी ने कहा-आप जिसस के साथ पूरी जिंदगी साथ रहने वाली हैं उसको जान लेना जरुरी है। उन्होंने बताया कि करीब एक साथ मेरी और फैब से एक प्रोग्राम के दौरान मुलातक हुई थी। हम दोनों पहले दोस्त बने और फिर एक-दूसरे को पंसद करने लगे। दोनों ने मिलकर शादी करने का निर्णय लिया।
ब्राजील के बिजनेसमैन से दिल लगा बैठी बिहार की ये लड़की
देवी ने कहा- छठ पूजा पर उनका नया गाना आने वाला है। वह भी दूसरे गानों की तरह धूम मचाएगा। देवी ने बिहार के लोगों से अपील करते हुए कहा-वह अशलीलता वाले गानों से दूर रहें। साथ ही अच्छे गीतों को सुने और प्रोत्साहित करें ताकि दुनिया में भोजपुरी सॉन्ग का क्रेज दिखे। फिलहाल देवी छपरा में अपने माता-पिता के साथ हैं।

From around the web

Trending Videos