Follow us

ईद 2020 पर बड़ी फिल्मी टक्कर, अक्षय की फिल्म से क्लैश करेगी सलमान की राधे

 
ईद 2020 पर बड़ी फिल्मी टक्कर, अक्षय की फिल्म से क्लैश करेगी सलमान की राधे
अगले साल ईद पर बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश हो सकता है। सलमान इस दिन के लिए अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को बुक कर चुके हैं। अब अक्षय कुमार भी इस खास दिन को अपनी फिल्म के लिए भुनाना चाहते हैं।
दरअसल, लक्ष्मी बम के मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि वे ईद 2020 पर अपनी फिल्म रिलीज करेंगे। फॉक्स स्टार हिंदी के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया गया, ईद 2020 को, सारे देश में मचेगा शोर जब फटेगा लक्ष्मी बम आपके नजदीकी सिनेमाघरों में। मेकर्स ने पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं और नीचे की तरफ फिल्म की रिलीज डेट लिखी है। बता दें, लक्ष्मी बम 2011 में आई तमिल फिल्म कंचना का हिंदी रीमेक है। फिल्म के अक्षय के ऑपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी। गौरतलब है कि अक्षय ने पहले ईद 2020 को अपनी दूसरी फिल्म सूर्यवंशी के लिए बुक किया था लेकिन बाद में उन्होंने इसे चेंज कर दिया ताकि सलमान स्टारर और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह से क्लैश न हो।
हालांकि, बाद में इंशाअल्लाह ठंडे बस्ते में चली गई और सलमान ने फैंस को यह बताकर सरप्राइज कर दिया कि उनकी अगली फिल्म कॉप-ड्रामा राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई होगी।
बात करें अक्षय की साल 2020 में उनकी कई फिल्में रिलीज होनी हैं। लक्ष्मी बम के अलावा दिवाली पर उनकी पृथ्वीराज और क्रिसमस पर बच्चन पांडे भी रिलीज होनी हैं।

From around the web

Trending Videos