Follow us

सलमान खान की फिल्म राधे में जुड़ा एक और नाम

 
सलमान खान की फिल्म राधे में जुड़ा एक और नाम
सलमान खान की फिल्म दबंग 3 अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। वहीं, सलमान खान अपने अपकमिंग प्रॉजेक्ट राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई की घोषणा कर चुके हैं। उन्होंने 1 नवंबर को फिल्म के मुहुर्त से एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह फिल्म में अन्य ऐक्टर्स दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा के साथ नजर आ रहे थे। वहीं, फिल्म में स्टार कास्ट में एक और नाम (गौतम गुलाटी) जुड़ चुका है।
सलमान खान के साथ दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ ने फिल्म भारत में और रणदीप हुड्डा ने फिल्म किक और सुल्तान में काम किया था। वहीं, गौतम गुलाटी पहली बार सलमान खान के साथ पहली बार फिल्म में काम करेंगे। हालांकि गौतम गुलाटी ने जब बिग बॉस में भाग लिया था, तब सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी। अभी गौतम गुलाटी के फिल्म में किरदार के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
ऐसा कहा जा रहा था कि राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई फिल्म वॉन्टेड का सीच्ल है लेकिन फिल्म की टीम ने इस अफवाह खारिज कर दिया। कुछ समय पहले सलमान ने फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था।
यह फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। सलमान खान फिलहाल दबंग 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर भी नजर आएंगी।

From around the web

Trending Videos